Home > बड़ी खबर > बड़ी खबर: कांग्रेस ऑफिस में दिखे पार्टी से निकाले गए मणिशंकर, राजनीतिक कयास

बड़ी खबर: कांग्रेस ऑफिस में दिखे पार्टी से निकाले गए मणिशंकर, राजनीतिक कयास

कांग्रेस पार्टी से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के दफ्तर में देखे गए. अय्यर की पार्टी कार्यालय के अंदर जाते हुए तस्वीर सामने आई है. एएनआई के मुताबिक, अय्यर शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में गए थे. राजनीतिक गलियारों में अय्यर के पार्टी कार्यालय पहुंचने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था. उन्हें कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था.

अय्यर के निलंबन के बाद कांग्रेस ने कहा था कि यही है कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व व विरोधी के प्रति सम्मान की भावना. कांग्रेस पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी कर प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

अय्यर की विवादित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा और PM ने कांग्रेस पर हमला करते हुए अक्सर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. कांग्रेस की संस्कृति और विरासत अलग है. मणिशंकर अय्यर ने भारत के प्रधानमंत्री के लिए जिस लहजे और भाषा का प्रयोग किया है, वह गलत है. कांग्रेस और मैं चाहते हैं कि वो अपने बयान के लिए माफ़ी मांगे.

हालांकि, विवाद बढ़ने पर अय्यर ने आपत्तिजनक शब्द के इस्तेमाल पर सफाई देते हुए कहा था कि ऐसा अनुवाद की गलती से हो गया. अगर इसका कोई और अर्थ निकलता हो, तो माफी चाहूंगा.

Loading...

Check Also

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

तकनीक में होती उन्नति के कारण तकनीकी अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। लगभग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com