मनदीप सिंह मन्ना ने सिद्धू की पत्‍नी पर आरोप लगाते हुए कहा…

अमृतसर।  अवैध निर्माण को लेकर स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की हुंकार पर पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता व सचिव मनदीप सिंह मन्ना ने सवाल खड़े कर दिए हैैं। उन्‍होंने सिद्धू पर इस मामले में दोहरी रणनीति अपनाने के आरोप लगाए हैैं। मन्ना ने कहा कि शहर के जिस डीएस इन होटल को अवैध करार देकर इसे गिराए जाने के आदेश जारी हुए उसी होटल का सिद्धू की पत्नी व पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने 15 जून को उद्घाटन कर दिया। नवजोत कौर ने मन्‍ना के आरोप को निराधार बताया है।मनदीप सिंह मन्ना ने सिद्धू की पत्‍नी पर आरोप लगाते हुए कहा...

नवजोत सिद्धू के अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई पर पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता मन्ना ने खड़े किए सवाल

मन्ना ने कहा कि सिद्धू गलत काम करने वालों को उलटा लटकाने की बात करते हैैं लेकिन इस पर अमल नहीं कर रहे। उनके साथ होली खेलने, पतंग उड़ाने की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर करने वाले उनके चहेते ही हाईकोर्ट के निर्देशों को नजरअंदाज कर रहे हैैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर सीएम पर कोई दबाव है तो विपक्ष को अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

मन्‍ना ने कहा‍ा कि इस होटल के खिलाफ समय-समय पर कार्रवाई के नोटिस जारी हुए। इसका विवरण इस प्रकार है-

– 15 नवंबर 2016 – होटल की इमारत को गैर कानूनी करार दिया गया।

– 31 दिसंबर 2017 – इमारत गिराने के आदेश जारी हुए।

– 20 फरवरी 2018 – इमारत गिराने के आदेश दोबारा जारी हुए।

– 13 अप्रैल 2018 – इमारत को सील करने के आदेश और पुलिस को होटल मालिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने को कहा गया।

‘मैंने नहीं किया उद्घाटन’

” मैंने किसी भी अवैध होटल का उद्घाटन नहीं किया। होटल डीएस-इन का मालिक हमारा कार्यकर्ता है। उसके अलावा कई कार्यकर्ता श्री दरबार साहिब में उनके साथ माथा टेकने गए थे। होटल में मैंने सिर्फ बर्थ डे का ही केक काटा है। मुझे नहीं पता होटल वैध है या अवैध। होटल वहां पहले से ही चल रहा है।

                                                                                         – डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू, पूर्व विधायक।

जल्द होगी होटल की सीलिंग : गिरि

” होटल डीएन इन की सीलिंग का नोटिस जारी हुआ है। होटलों की वन टाइम सेटेलमेंट पालिसी के पाइप लाइन में होने की वजह से इन्हें गिराने की प्रक्रिया नहीं चलाई जा रही है। इस होटल की सीलिंग को लेकर अधिकारियों को आदेश दिए गए हैं। जल्द ही यह होटल सील होगा, क्योंकि इसका निर्माण अवैध है।

Back to top button