ट्रेन से बाहर खिड़की पर ऐसे लटका था शख्स, हुआ कुछ ऐसा…विडियो

Bengaluru के पास एक खतरनाक हादसा हुआ. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलती ट्रेन से गिरकर वो घायल हो गया. ये हादसे को एक यात्री ने शूट किया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद इसे काफी शेयर किया जा रहा है. फेसबुक पेज के मुताबिक, ये हादसा 12 जुलाई को नांदेड बैंगलोर एक्सप्रेस में हुआ.ट्रेन से बाहर खिड़की पर ऐसे लटका था शख्स, हुआ कुछ ऐसा...विडियो

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन काफी तेज चल रही थी. 1 मिनट के इस वीडियो को Belgaumite नाम के पेज ने शुक्रवार को फेसबुक पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार ट्रेन के बाहर एक शख्स खिड़की पर लटका हुआ है. वहीं कुछ लोग उसे शूट कर रहे हैं. कुछ देर बाद उसका हाथ खिड़की से फिसल जाता है और नीचे गिरकर जाता है.

किस स्थिति में ये हादसा हुआ इस बात का पता नहीं चल पाया है. क्या शख्स जानकर खिलड़की पर लटका था? अगर वो संघर्ष कर रहा था तो लोगों ने चेन पुल क्यों नहीं की? बल्कि लोग वहां वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे थे. ठीक ऐसा ही हादसा 2015 में हुआ था. जहां एक शख्स मुंबई लोकल में चलती ट्रेन में स्टंट कर रहा था और अचानक गिर गया था. वो वीडियो भी अचानक वायरल हो गया था.

देखें विडियो:-

https://www.facebook.com/BeingBelgaumite/videos/1871537796258567/

Back to top button