आदमखोर कुत्‍तों का कहर: सीतापुर में दो मासूमों को नोच कर मार डाला

- in राष्ट्रीय

यूपी के कुछ जिलों में बाघ और तेंदुआ के आतंक के बाद अब कुत्‍ते भी हमलावर हो गए हैं. सीतापुर जिले में आदमखोर कुत्‍तों ने दो मासूमों को काटकर मार डाला. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक मासूमों की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद से लोगों में दहशत है.

जानकारी के मुताबिक, घटना सीतापुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के दो गांवों में मंगलवार सुबह की है. पहली घटना सुबह छह बजे थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में हुई. यहां गांव के कैलाश नाथ की 11 साल की बेटी शामली किसी काम से बाग में जा रही थी. तभी पेड़ों के पीछे से आए कुत्‍तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया. कुत्तों ने उसे नोच डाला.शोर सुनकर लोग दौड़े तब कुत्ते भागे. इस दौरान शामली गंभीर रूप से घायल हो गई और थोड़ी देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया.

येदियुरप्पा ने चुनाव से पहले ही बताई शपथ ग्रहण की तारीख

बाग में आम लेने जाते समय कुत्‍तों ने किया हमला

दूसरी घटना खैराबाद थाना क्षेत्र के गुरपलिया गांव में हुई. यहां मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे आबिद अली का 12 साल का बेटा खालिद आम की बाग में जा रहा था. तभी आदमखोर कुत्तों के झुंड ने उसे घेर लिया. खालिद बचाव के लिए चिल्लाया तो गांव के लोग दौड़े, लेकिन तब तक कुत्‍तों ने उस पर हमला कर कई जगह बुरी तरह से काट खाया. घटना के थोड़ी बाद ही खालिद की भी मौत हो गई.

आदमखोर कुत्तों के हमले में अब तक 14 की मौत

बता दें कि इस घटना से पहले जनवरी में इसी गांव के मोबीन के 12 साल के बेटे रहीम को कुत्तों ने नोच कर मौत के घाट उतार दिया था. जबकि 4 महीने के अंदर खैराबाद थाना क्षेत्र में 14 बच्चों को आदमखोर कुत्ते मौत के घाट उतार चुके हैं, जबकि कुत्‍तों के हमले में सैकड़ों लोग जख्‍मी हो चुके हैं.

 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आंख मारने पर राहुल गांधी को तेजस्वी यादव ने दी बधाई, कही ये बड़ी बात..

टीडीपी के अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी के लोकसभा में