ममता बनर्जी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दी कड़ी चेतावनी, बोली.. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सार्वजनिक सेवा के लिए कमीशन की प्रथा को लेकर गुरुवार को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को कड़ी चेतावनी दी।

“मैं अनुरोध कर रहा हूं कि लोग पैसे को स्वीकार न करें जो प्रत्यक्ष नकद हस्तांतरण लाभ योजना में निर्धारित राशियों से कम है। अगर कोई आपसे कम पैसे लेने का आग्रह करता है तो उसके खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराएं। इसमें कोई अपवाद नहीं होगा, “झारग्राम में एक सार्वजनिक रैली में बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा।

मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) भर्ती अनियमितताओं के मामले में राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी पर सीबीआई द्वारा पूछताछ किए जाने की घटना का सीधे तौर पर उल्लेख किए बिना भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘हारने के बाद भाजपा को ईर्ष्या महसूस होती है। इसलिए अब वे हमारे खिलाफ कुछ सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए “मुख्यमंत्री ने कहा।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर का उपयोग मुद्दों की भर्ती के लिए पश्चिम बंगाल में पिछली वाम मोर्चा सरकार की आलोचना करने के लिए किया। “माकपा युग के दौरान, भर्ती सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं द्वारा छोटी कागज की पर्चियों पर लिखे गए सुझावों पर आधारित थी। यहां तक कि कागज की पर्ची पर सिफारिश के आधार पर तबादले भी किए गए। मैंने अभी तक विनम्रता से अपना मुंह नहीं खोला है। लेकिन अब मैं सब कुछ बताने जा रहा हूं “ममता बनर्जी ने कहा।

Back to top button