ग्रीन बिकिनी में SUNDAY एन्जॉय करती नजर आई मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा गोवा वेकेशन का लुत्फ उठाकर वापस आ चुकी हैं. वे वहां बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपनी बहन अमृता अरोड़ा और उनके हसबैंड शकील लदक के विला में ठहरी थी. आए दिन मलाइका अपनी गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने आज अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

तस्वीर में मलाइका ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इस तस्वीर में मलाइका बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. मलाइका ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हर रविवार ऐसा होना चाहिए. Easy-Peasy-Breezy.’

मलाइका ने इस ऑउटफिट में पहले गोवा से ही अपना यह फोटो शेयर किया था. बता दें नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा गई थीं. जहां से वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही थीं.

मलाइका की हर तस्वीर को उनके फैंस ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दिया था और अभी भी दे रहे हैं. उनकी सभी तस्वीरों से हम अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने कितना एन्जॉय किया होगा.

मलाइका भले ही फिल्मों में नजर ना आती हों लेकिन अपनी तस्वीरों के कारण वे काफी चर्चा में रहती हैं. इस प्रिंटेड मोनोकिनी में मलाइका का अंदाज अलग ही नजर आ रहा है.

गोवा वेकेशन से मलाइका की तस्वीरें अब तक सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने भी तस्वीरों पर प्रतिक्रियां दी थी.

मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं. वे अकसर जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वे योग करती नजर आईं.

मलाइक-अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं. दोनों ज्यादातर अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर भी करते हैं. उनकी साथ एक तस्वीर सामने आई थी जो गोवा में न्यू ईयर पार्टी की थी. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे.

Back to top button