ये 5 चीजें जो आपको बेडरूम में फील कराएंगी सेक्‍सी

वैसे तो हर लेडी की अपनी सेक्‍स अपील होती है, लेकिन कई बार बेडरूम में आपको पार्टनर के सामने खुद को सेक्‍सी दिखाने के लिए कुछ खास भी करना पड़ता है। डोंट वरी आपकी ये परेशानी हम हल कर देते हैं।ये 5 चीजें जो आपको बेडरूम में फील कराएंगी सेक्‍सी

पार्टनर को खुश करने के लिए हम आपको बता रहे हैं ऐसी 5 चीजें जो आपको दिखाएंगी सेक्‍सी…

अगर आपको पार्टनर के साथ दिन में कहीं डेट पर या फिर मूवी देखने जाना हो तो लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक देखने में अच्‍छी लगती है। मगर बेडरूम में जब आपको होठों का रंग सुर्ख लाल न हो तब तक पार्टनर को फीलिंग नहीं आती।

पार्टनर के सामने हाई हील पहनकर आएंगी तो आपकी खूबसूरत और सेक्‍सी लंबी टांगों को देखकर पार्टनर की सेक्‍शुअल डिजायर भी काफी हायर हो जाएगी।

आपके डार्क कलर के सेक्‍सी इनरवेयर न केवल आपको पार्टनर के सामने हॉट दिखाते हैं, बल्कि बेडरूम में आपका कॉन्फ़िडेंस भी बढ़ाते हैं। खूबसूरत इनर‍वेयर के साथ पार्टनर की इमैजिनेशन का कोई एंड नहीं है।

इस बार वीकेंड की शॉपिंग में अपने लिए अच्‍छा सा एक्‍जोटिक परफ्यूम खरीदकर जरूर लाएं। फिर रात को बेडरूम में अपने कान के पीछे, गले और कलाइयों पर लगाकर पार्टनर को अपनी सेक्‍स अपील के बारे में बताएं।

अगर आपने अभी तक इसे ट्राइ नहीं किया है तो समझ लीजिए बेडरूम सेक्‍स का भरपूर मजा आप ले ही नहीं पाई हैं। पार्टनर के सामने ब्‍लैक कलर की नाइट ड्रेस में आने पर जो मैजिक होगा, वो आपके लिए जिंदगी भर यादगार रहेगा।

Back to top button