Home > ज़रा-हटके > OMG: यहाँ शराब बनाने के काम आता है कंडोम!

OMG: यहाँ शराब बनाने के काम आता है कंडोम!

अगर हम आपसे पूछे कि क्या आपने कभी शराब बनते हुए देखी है तो आपमें से बहुत से लोग यह जवाब देंगे कि हाँ उन्होंने देशी शराब बनते देखी है. लेकिन अगर हम यह पूछें कि क्या आपने कभी कंडोम की मदद से शराब बनते देखी है, तो आप निश्चित ही आश्चर्यचकित हो जायेंगे.
आपको शायद यकीन न हो लेकिन यह बात बिलकुल सच है कि एक जगह ऐसी भी है जहाँ पर कंडोम की मदद से शराब बनाई जाती है.

अब जियो वाला जादू ब्रॉडबैंड में भी दोहराने की कोशिश में अंबानी

OMG: यहाँ शराब बनाने के काम आता है कंडोम?

5 बेड टाइम टिप्स, यहां सेक्स की कोई बात नहीं…

शराब बनाने के लिए यहाँ शराब की बोतल में कंडोम लगाया जाता है. आइये आपको बताते हैं उस जगह के बारे में जहाँ पर ऐसे अजीबो-गरीब तरीके से शराब बनाई जाती है. आज हम बात कर रहे हैं क्यूबा के एक ऐसे परिवार के बारे में जो बोतल में कंडोम लगाकर शराब बनाता है. यह परिवार हर रोज 20 लीटर शराब बनता है.

यह परिवार बोतल पर कंडोम लगाकर गुडहल, अदरक और अंगूर को मिलाकर शराब बनता है. यह जगह है ‘अल कैनल’ नामक एक वाइन हॉउस जिसके संचालक का नाम है ओरेटस एस्टेवेज. वो बताते है कि वो शराब बनाते समय कंडोम को बोतल के ढक्कन की जगह पर लगाते हैं.

उन्होंने यह भी बताया कि एक बोतल शराब को पूरी तरह से तैयार होने में कम से कम 40 दिन का समय लगता है. क्यूबा में अल कैनल की बहुत चर्चा है. ओरेटस एस्टेवेज कहते हैं कि जबतक बोतल के ऊपर लगा कंडोम फूला रहता है तबतक शराब पूरी तरह तैयार नहीं होती.

वो सेना से रिटायर हो चुके हैं और उनका पूरा परिवार इस काम में उनकी मदद करता है. वो बताते हैं कि कंडोम के फूले होने का मतलब है कि वह शराब अभी बनी नहीं है बल्कि बन रही है जबकि जैसे ही वो बनकर तैयार हो जाती है तो कंडोम नीचे गिरने लगता है.

 
Loading...

Check Also

ऐसे होता है किन्नरों का अंतिम संस्कार, डेड बॉडी का किया जाता है ये हाल सुनकर…

किन्नरों की दुनिया काफी रहस्यमयी है। उनके बारे में जानने की जिज्ञासा सबको रहती है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com