ट्रेडिशनल लुक कैरी कर ऐसे बनाये इस राखी को यादगार

- in जीवनशैली

राखी के त्यौहार में महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं और ऐसे में लड़कियों के दिमाग में बस यही चल रहा होगा कि आखिर इस त्यौहार को स्पेशल बनाने के लिए क्या पहने. ज्यादातर लड़कियों बाकी लड़कियों से अलग और कुछ स्टाइलिश पहनना पसंद करती है ताकि सब लोगों की नजरें सिर्फ उन्ही पर टिकी रहे और ऐसे में वह स्टाइलिस्ट और फैशनेबल चीजों का इस्तेमाल करती है.

अगर आप इस त्यौहार को ख़ास बनाना चाहती हैं तो हम लेकर आये आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स जिनकी मदद से आप बला की खूबसूरत दिखेंगी साथ ही सारे लोगों की नजरें सिर्फ आपके स्टाइलिश लुक पर ही टिकी रहेंगी.

प्लॉजो और टॉप :

इन दिनों प्लॉजो लड़कियों की पहली पसंद बना हुआ है साथ ही फैशन में भी खूब चला रहा है इसलिए आप राखी के इस त्यौहार को स्पेशल बनाने के लिए आरामदायक और ट्रेंडी प्लॉज़ो को एक रफल टॉप या कुर्ती के साथ ज्वॉइन करें ताकि आप खुद को सहज महसूस कर पाए साथ ही ये ड्रेस आपकी सुंदरता बढ़ा देगी और आप इस ड्रेस में स्टाइलिश भी लगेंगी.

ट्रेडिशनल लुक​ :

जैसा की हर लड़की एक न एक बार ट्रडिशनल लुक अपनाना पसंद करती है क्योंकि इस अवतार में हमारी संस्कृति झलकती है साथ ही इस लुक में हमारी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है. इसलिए हो सके तो आप इस राखी खूबसूरत सी साड़ी कैरी करें. आप फ्रिल वाली साड़ी या शिफॉन साड़ी के साथ पफ वाले ब्लाउज़ को पहने इससे आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं.

इसके अलावा भी आप एक पफ स्लीव्स क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट जींस को टीम अप करते हुए खुद को ट्रेंडी लुक दे सकती हैं. इस तरह के ड्रेस को कैरी कर आप इस राखी को यादगार बना सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किन्नर को भूल से भी कभी नहीं देना चाहिए ये एक चीजें, वरना हो जाओगे बर्बाद

शास्त्रों की अगर मानें तो किन्नर कि दुआ