इस तरह पार्टनर के साथ होली बनाएं और भी यादगार, ये टिप्स आएंगे काम

देशभर में आज छोटी होली मनाई जा रही है. कल यानी 18 मार्च को रंगों की होली खेली जाएगी. ऐसे में रंगों के इस पर्व को आप बेहद ही खास मना सकते हैं. हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे, जिससे आप अपने पार्टनर के साथ यादगार होली मना सकते हैं. दरअसल, हम आपके लिए ऐसे रोमांटिक होली सेलिब्रेशन आइडियाज लेकर आए हैं, जिससे इस साल की होली यादगर बन जाएगी. तो चलिए जानतें कि वो कौन-से रोमांटिक सेलिब्रेशन आइडियाज हैं. 

सुबह-सुबह पार्टनर को लगाएं रंग

रंगों के इस पर्व में आप सबसे पहले सुबह-सुबह अपने पार्टनर को उनका मनपसंद रंग लगा सकते हैं. ऐसे करके आप अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएंगे, जिससे आपकी होली यादगर बनेगी. 

पार्टनर के लिए बनाएं स्पेशल डिश

इसके अलावा इस दिन आप अपने पार्टनर के लिए उनके पसंद की कुछ स्पेशल डिश बना सकते है. ऐसे करने से आपका पार्टनर अच्छा महसूस करेगा. 

दोनों बनाएं खाना

आमतौर पर किसी भी फेस्टिवल पर ज्यादातर कपल्स मिलकर खाना बनाते हैं. ऐसे में अगर आप मिलकर खाना बनाएंगे तो दोनों को अच्छा लगेगा और हर होली को आप आपने पार्टनर को मिस करेंगे. 

होली पर मिलकर करें डांस

माना जाता है कि अगर होली पर रंग लगा कर डांस नहीं किया तो कुछ नहीं किया. क्योंकि इस दिन घर में अलग-सा माहौल होता है. अगर ऐसी स्थिति में आप घर पर अपने पार्टनर के साथ डांस करेंगे तो इससे आप दोनों का मूड रिफ्रेश करेंगे. 

जरूर दें गिफ्ट

इसके अलावा कहा जाता है कि किसी को भी खुश करने के लिए गिफ्ट अच्छा माध्यम है. अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट खरीदने से आपको भी अच्छा फील होगा और जिसको देना है वो भी खुश हो जाएगा. तो इस होली पर आप अपने पार्टनर को उसके पसंद की कोई भी चीज गिफ्ट कर सकते हैं. 

Back to top button