महिंद्रा ने लॉन्च की नई 300cc स्पोर्ट्स बाइक, अभी खरीदने पर पायें 10 हजार का फायदा

महिंद्रा ने सोमवार को भारत में अपनी नई टू-व्हीलर Mojo UT 300 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 1.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. ये बाइक 2015 में लॉन्च हुई ओरिजनल मोजो पर ही आधारित है और किफायती वेरिएंट है. UT 300 की कीमत पुराने वेरिएंट के मुकाबले करीब 35,000 रुपये तक कम है.

बता दें लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी अपनी इस प्रीमियम बाइक के लिए इसी महीने बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 10,000 रुपयेका फायदा भी दे रही है. ये डिस्काउंट बाइक की कीमत के अलावा दिया जाएगा. प्रीमियम बाइक के इस सस्ते वेरिएंट में ग्राहकों को कॉस्मेटिक और मैकेनिकल दोनों ही तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे.

Mojo UT 300 में  300cc लिक्विड कूल्ड, 4 वॉल्व, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. हालांकि फ्यूल इंजेक्शन की जगह इस नई बाइक में कार्ब्युरेटर फ्यूल सिस्टम दिया गया है. ये मोटर 23bhp और 25.2Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

कुछ और फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 320mm पेटल फ्रंट डिस्क ब्रेक और एक 240mm यूनिट रियर में दिया गया है. साथ ही इसमें MRF का 17 इंच ट्यूबलेस टायर और गैस चार्ज्ड मोनोशॉक रियर सस्पेंशन मौजूद है. इस नई बाइक में स्टैंडर्ड वेरिएंट XT 300 की ही तरह 21 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है.

नया UT वेरिएंट ग्राहकों को रेड और ब्लू वाले सिंगल टोन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि नई Mojo भारत के 60 शहरों में बड़े स्तर पर ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाएगी.

Back to top button