महाराष्ट्र: बाल-बाल बचे पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे, बीच मीटिंग में गिरा छत का स्लैब और झूमर

मुंबई: महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह बीते शुक्रवार शाम को सह्याद्री गेस्ट हाउस में पहुंचे थे। वही यहाँ स्लैब से लटका एक बड़ा झूमर गिर गया वहीँ इस दुर्घटना में आदित्य ठाकरे बाल-बाल बच गए। इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी है। बताया जा रहा है यह घटना उस समय हुई जब ठाकरे, शीर्ष अधिकारियों के साथ, पॉश स्टेट गेस्ट हाउस के हॉल नंबर 4 में बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित करने में व्यस्त थे।

यहाँ शाम 5 बजे से कुछ समय पहले, उनके मीटिंग हॉल के बाहर एक स्लैब पर स्थापित एक विशाल झूमर के गिरने से एक गगनभेदी आवाज आई। ऐसा होने से सुरक्षा कर्मियों में भी अफरा-तफरी मच गई। वहीँ झूमर गिरने की तेज आवाज से लोगों में थोड़ी दहशत फैल गई, लेकिन सबसे राहत की बात यह रही कि इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है झूमर के गिरने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इस मामले में घटना घटने के तुरंत बाद पीडब्ल्यूडी विभाग की टीमों ने वहां और अन्य प्रमुख स्थानों पर किसी भी संभावित भविष्य के खतरों की जांच और ऑडिट करने के लिए पूरे गेस्ट हाउस का सर्वेक्षण शुरू किया। इस मामले में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने कहा कि ”महामारी लॉकडाउन में, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और अन्य सहित अधिकांश मंत्री सह्याद्री गेस्ट हाउस या कुछ अन्य सरकारी स्थानों पर अपनी आधिकारिक बैठकें करना पसंद करते हैं क्योंकि पिछले 15 महीनों के दौरान मंत्रालयों में कई कोविड-19 मामले सामने आ चुके हैं।”

Back to top button