मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह को कंधे के दर्द के बाद इंदौर किया रेफर

खंडवा। स्कूली शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह के कंधे में शनिवार देर रात तेज दर्द के बाद उन्हें जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। सोमवार सुबह उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया है। उन्हें दाहिने कंधे में हो रही तकलीफ को देखते हुए शुरू में सीने में दर्द की बात सामने आई थी।

रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रोशनी में आयोजित आदिवासी समाज के होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए शनिवार रात खंडवा आए मंत्री शाह की रात 2.30 बजे तबीयत बिगड़ने पर पत्नी भावना शाह और स्टाफ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना मिलते ही सिविल सर्जन डॉ. ओपी जुगतावत और हड्डी रोग चिकित्सक डॉ. शक्तिसिंह राठौर ने अस्पताल पहुंच कर उपचार प्रारंभ किया। कंधे में तेज दर्द और बैचेनी के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया।

दर्द और बैचेनी के चलते पहले खबर मंत्री को सीने में दर्द की चर्चा से लोगों की भीड़ अस्पताल में लग गई। पत्नी और पूर्व महापौर शाह ने लोगों को समझाइश देकर लौटाने का प्रयास करती रही। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से क्षेत्र के लोगों से मंत्री शाह की स्थिति सामान्य होने की जानकारी देते हुए उन्हें देखने के लिए खंडवा नहीं आने की अपील की।

स्थिति में सुधार

फ्रोजन शोल्डर की समस्या के कारण दाहिने कंधे की मांसपेशियों में अकड़न आ गई है। इससे तेज दर्द होता है। प्रारंभिक उपचार के बाद दर्द में कमी है। एमआरआई और आगामी उपचार के लिए सोमवार इंदौर रेफर किया गया है। सीने में दर्द जैसी कोई बात नहीं है। ईसीजी में भी सामान्य है।

Loading...

Check Also

अनंत कुमार के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक, कहा- 'अच्छे कामों के लिए याद किए जाएंगे'

अनंत कुमार के निधन पर नीतीश कुमार ने जताया शोक, कहा- ‘अच्छे कामों के लिए याद किए जाएंगे’

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com