काले लहंगे, खुले बाल, बड़े-बड़े झुमके पहनकर माधुरी ने लगाया ‘कलंक’

- in मनोरंजन

करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ से माधुरी दीक्षित का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. माधुरी इन तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट में नज़र आ रही हैं. माधुरी ने कान में झुमके पहन रखे हैं. खुले बालों में माधुरी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. मेगा स्टारर इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त होंगे. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. करीबन 21 साल के बाद संजय बाबा और माधुरी सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.काले लहंगे , खुले बाल, बड़े-बड़े झुमके पहनकर माधुरी ने लगाया 'कलंक'

दोनों को ‘साजन’, ‘खलनायक’ और ‘थानेदार’ जैसी फ़िल्मों के लिए आज भी याद किया जाता है. ‘कलंक’ में संजय-माधुरी के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी भी फिर से रोमांस करती नजर आएगी. फिल्म की रिलीज डेट 19 अप्रैल 2019 तय की गई है. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे अभिषेक वर्मन जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और अपूर्व मेहता.

बता दें, इस फिल्म में पहले माधुरी दीक्षित की जगह श्रीदेवी काम करने वाली थी लेकिन अचानक एक हादसे में हुई मौत से ऐसा संभव नहीं हो पाया. हालांकि पहले खबरे थी कि माधुरी ने इस रोल के लिए मना कर दिया है लेकिन अब ये बात साफ हो गई है. पोस्टर को देखने के बाद लगता है फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी. फिल्म की शूटिंग इसी हफ्ते से मुंबई में शुरू हो रही है.रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर