…तो क्या फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित आएंगी नजर, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और डांस क़्वीन माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जमकर सुर्खियां लूट रही हैं. बता दे कि माधुरी इस साल फिल्म ‘कलंक’, ‘टोटल धमाल’ और मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में नजर आएंगी. फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ का कल ट्रेलर लॉन्च कर दिया जाएगा. वहीं फिल्म ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग चल रही हैं. फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं इस फिल्म में माधुरी के अलावा अभिनेता संजय दत्त, वरूण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे....तो क्या फिल्म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित आएंगी नजर, ऐसे हुआ खुलासा

अब हाल ही में फिल्म से माधुरी के किरदार का खुलासा हो गया है. बताया जा रहा हैं कि फिल्म कलंक में माधुरी का किरदार एक डांस टीचर का होगा. खबरों की माने तो फिल्म में माधुरी आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी को डांस सिखाती नजर आएंगी. फिल्म में कियारा एक कैमियो करती दिखेंगी. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में माधुरी के साथ अभिनेता संजय दत्त काफी लम्बे समय के बाद दिखाई देंगे.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक समय पर माधुरी और संजय के अफेयर के चर्चे खूब होते थे. इस फिल्म के अलावा माधुरी ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग भी शुरू कर दी जिसके चलते वह उत्तराखंड पहुंची हैं. खबरों की माने तो फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हो रही हैं. इस फिल्म में माधुरी के अलावा अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Back to top button