मधुबाला के स्टाइल में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा जबर डांस, तालियों-सीटियों से गूंज उठा सेट

माधुरी दीक्षित भले ही लंबे समय से फिल्मों में ना नजर आई हों लेकिन वो टीवी शो में लगातार दिखती रहती हैं । इन दिनों माधुरी टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को जज कर रही हैं । माधुरी के साथ शो में तुषार कालिया और शशांक खैतान भी जज के तौर पर दिख रहे हैं ।मधुबाला के स्टाइल में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा जबर डांस, तालियों-सीटियों से गूंज उठा सेट

समय-समय पर माधुरी शो में अपनी डांसिंग स्किल दिखाती रहती हैं । इस बार माधुरी, मधुबाला के रूप में सबके सामने आईं तो लोग चौंक गए । माधुरी हू-ब-हू मधुबाला की तरह दिख रही थीं । माधुरी ने फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने ‘मोहे पनघर पे’ पर डांस किया ।

लाल लहंगा-चोली और पीले दुपट्टे में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं । माधुरी के डांस मूव्स देख लोग उनमें ही खो गए । यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट हुआ था । इसी शो में माधुरी ने अपने पॉपुलर गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर भी डांस किया था।

शो में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी अपनी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का प्रमोशन करने पहुंची थीं । सोनाक्षी और डायना ने भी माधुरी के साथ डांस किया । बता दें कि माधुरी इन दिनों फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ भी है ।

https://www.instagram.com/p/Bmn-QBxHBbX/?utm_source=ig_embed

‘टोटल धमाल’ में माधुरी के साथ अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आएंगे । यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी । वहीं ‘कलंक’ में माधुरी के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर लीड रोल में होंगे । यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी ।

देखे विडियो:-

Back to top button