मधुबाला के स्टाइल में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा जबर डांस, तालियों-सीटियों से गूंज उठा सेट

- in मनोरंजन, वायरल

माधुरी दीक्षित भले ही लंबे समय से फिल्मों में ना नजर आई हों लेकिन वो टीवी शो में लगातार दिखती रहती हैं । इन दिनों माधुरी टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को जज कर रही हैं । माधुरी के साथ शो में तुषार कालिया और शशांक खैतान भी जज के तौर पर दिख रहे हैं ।मधुबाला के स्टाइल में इस अभिनेत्री ने किया ऐसा जबर डांस, तालियों-सीटियों से गूंज उठा सेट

समय-समय पर माधुरी शो में अपनी डांसिंग स्किल दिखाती रहती हैं । इस बार माधुरी, मधुबाला के रूप में सबके सामने आईं तो लोग चौंक गए । माधुरी हू-ब-हू मधुबाला की तरह दिख रही थीं । माधुरी ने फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने ‘मोहे पनघर पे’ पर डांस किया ।

लाल लहंगा-चोली और पीले दुपट्टे में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं । माधुरी के डांस मूव्स देख लोग उनमें ही खो गए । यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट हुआ था । इसी शो में माधुरी ने अपने पॉपुलर गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर भी डांस किया था।

Madhuri & Madhubala👑 @madhuridixitnene

A post shared by Fatima’s Madhuri Dixit Fanpage (@madhuridixitx) on

शो में सोनाक्षी सिन्हा और डायना पेंटी अपनी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ का प्रमोशन करने पहुंची थीं । सोनाक्षी और डायना ने भी माधुरी के साथ डांस किया । बता दें कि माधुरी इन दिनों फिल्म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रही हैं। साथ ही उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ भी है ।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी के साथ अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आएंगे । यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी । वहीं ‘कलंक’ में माधुरी के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर लीड रोल में होंगे । यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी ।

देखे विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लोगों को अपना ये पिलाना चाहती है ये कुंवारी लड़की, वीडियो देख पागल हो जाओगे

अपना दूध पिलाने को बेताब है ये कुंवारी