विधवा भाभी के साथ रोज बनाता था संबंध, भाभी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

- in अपराध, वायरल

आज के समय में लोगों के अन्दर से धीरे-धीरे इंसानियत की भावना ख़त्म होती जा रही है। पहले के समय में लोग भक्ति भावना से भरे रहते थे, लेकिन आज कलयुग के समय में लोग इसकी जगह काम भावना से भर गए हैं।

हर समय कुछ लोग इसी फिराक में रहते हैं कि किस तरह से वह अपनी हवास की आग को बुझा सकें। इस चक्कर में कई बार वह समाज की मर्यादाओं को भी ताक पर रख देते हैं। काम भावना से भरे हुए व्यक्ति के लिए सही और गलत में फर्क करना मुश्किल हो जाता है।

आज समाज में इस तरह की घटनाएँ कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी हैं। आजकल लोग अपने रिश्ते की भी कद्र नहीं करते हैं। पिछले कई दिनों में ऐसे मामले सामने आये हैं, जिसमें अपने परिवार वालों ने ही गन्दी हरकत करने की कोशिश की है और कुछ तो इस नापाक कोशिश में कामयाब भी हो गए। ऐसे लोगों को ना ही समाज माँ कोई डर रहता है और ना ही कानून का कोई डर है। लेकिन कुछ साहसी महिलाओं ने ऐसे लोगों के क्रूर चेहरे को सबके सामने लानें का भी काम किया है।

हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें एक देवर अपनी भाभी के साथ अश्लील हरकतें करता था। एक दिन भाभी ने तंग आकर देवर कोई सच्चाई सामने लानें का निर्णय लिया और यह कदम उठाया। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक महिला ने अपने देवर का उस समय वीडियो बनाया जब वह उसके साथ गन्दी हरकत करने की कोशिश कर रहा था। महिला ने देवर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें पीड़िता महिला ने पुलिस को अपने द्वारा बनाया गया वीडियो भी दिखाया, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अंतर्गत आने वाले शहजादनगर थाने का है। महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि लगभग एक साल पहले उसके पति की मौत हो गयी थी। अपने पति की मौत के बाद महिला ससुराल से मायके चली गयी थी और वहीँ रहने लगी थी। इसके बाद उसके ससुराल वालों ने अपने छोटे बेटे से शादी की बात की तो महिला वापस आ गयी थी।

महिला को क्या पता था कि ससुराल में जानें के बाद उसे ये दिन देखने पड़ेंगे। जब से महिला वापस ससुराल गयी थी, उसके बाद से ही देवर उसके साथ ऐसी अश्लील हरकत कर रहा था। देवर की इस हरकत से परेशान होकर महिला वापस अपने मायके चली गयी तो ससुराल वालों ने उसका रिश्ता कहीं और कर दिया। इस बारे में जब महिला को पता चला तो उसने देवर को एक्सपोज करने के लिए अश्लील हरकत करते समय देवर का वीडियो बना लिया और उसे पुलिस को दिखाया। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी है कि जब महिला पप्रेगनेंट हो गयी थी तो देवर ने उसका एबॉर्शन भी करवाया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

OMG! कुछ यु खेलते है आज कल युवा गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा