मेड की शर्मनाक हरकत कैमरे में हुई कैद, 1 साल की मासूम बच्ची के साथ की यह गंदी हरकत….

- in अपराध, वायरल

बच्ची को मेड पिटती हुई: सोशल मीडिया के समय में आए दिन कोई ना कोई वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें से कुछ वीडियो देखने के बाद मन में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा फूट पड़ता है, वहीं कुछ वीडियो को देखकर काफ़ी मज़ा भी आता है। सोशल मीडिया की ही देन है कि आज उन मुद्दों के बारे में भी बात की जा रही है, जिनके बारे में कल तक कोई बात नहीं करता था। आज छोटे-छोटे शहरों और गाँवों की बातों को भी लोग देख-सुन रहे हैं, यह सबकुछ सोशल मीडिया की वजह से ही सम्भव हो सका है।

वीडियो देखकर खुल उठेगा आपका ख़ून:

आपको बता दें सोशल मीडिया पर जब ज़्यादातर लोग किसी वीडियो या फ़ोटो को देखते हैं तो वह वायरल हो जाता है। ऐसे में वह वीडियो देश के कोने-कोने तक पहुँच जाता है। आजकल ऐसे वीडियो और फ़ोटो की भरमार है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता होगा जिस दिन कोई ना कोई वीडियो या फ़ोटो वायरल नहीं होता होगा। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको ख़ुशी बिलकुल भी नहीं होगी।

बच्चों का माँ होता है पवित्र:

आप तो जानते ही हैं कि बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से भगवान का मन पवित्र होता है, ठीक वैसे ही बच्चों का मन भी पवित्र होता है, बच्चों के मन में ना ही किसी के लिए द्वेष की भावना होती है ना ही किसी को नुक़सान पहुँचाने की कोई मंशा। बच्चों की हरकतों को देखते ही माँ प्रसन्नता से भर जाता है, बच्चें जितने मासूम होते हैं, उतने ही शैतान होते हैं, लेकिन उनकी शैतानी भी किसी को नुक़सान पहुँचाने के मक़सद से नहीं होती है।

बच्ची को मेड पिटती हुई वीडियो हाँ बहुत भयानक:

कुछ लोग बच्चों को भगवान का रूप मानते हैं तो वहीं कुछ लोग बच्चों के साथ हैवानियत जैसी घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं कतराते हैं। सोशल मीडिया के इस समय में इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियो को देखकर लगता है कि आज के समय में लोगों के अंदर से इंसानियत धीरे-धीरे ख़त्म होती जा रही है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना पंजाब में सामने आयी है। आपको बता दें इस घटना का वीडियो इतना भयानक है कि आप देखकर अंदर तक दहल जाएँगे। इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि एक महिला ने अंजाम दिया है।

मासूम को गिड़गिड़ाते हुए देखकर भी नहीं आयी दया:

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह विडीओ पंजाब के कपूरथला का है। इसमें एक बच्ची को मेड पिटती हुई दे रही है। इसमें एक मेड बच्ची को एक छड़ी से पीटती हुई दिखाई दे रही है। महिला उसके गाल पर भी काटती है और उसके कॉलर को पकड़कर घसीटती है। बच्ची ख़ुद के बचाव में चिल्ला और गिड़गिड़ा रही है, लेकिन इसका महिला के ऊपर कोई असर नहीं होता है। हालाँकि आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। सुखदेव सिंह को बच्ची का पिता बताया जा रहा है।

 

सम्बंधित समाचार

You may also like

मुंबई धमाके के आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में गोली मारकर हत्या

मुंबई धमाके का आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में गुरुवार रात गोली