सत्ता में आए तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ मोबाइल : राहुल गांधी

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो चीन के लोगों के हाथ में ‘मेड इन इंडिया’ का मोबाइल सेट होगा. 

राहुल ने सोमवार को भेल दशहरा मैदान में आयोजित कार्यकर्ता संवाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके हाथ में जो मोबाइल है, वह ‘मेड इन चाइना’ है. यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो हम ‘मेड इन भोपाल’ और ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल बनाएंगे. उन्होंने कहा किजब चाइना के युवा अपने मोबाइल देखें, तो ‘मेड इन भोपाल’, ‘मेड इन इंडिया’ देखें.

राहुल ने कहा कि यह काम मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं दिग्गज पार्टी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ही कर सकते हैं, भाजपा नहीं। हम यह काम करके दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश का युवा रोजगार चाहता है, काम करना चाहता है. मध्यप्रदेश के युवाओं में शक्ति है, ज्ञान है और ताकत है, लेकिन बेरोजगार हैं. 

राहुल ने कहा कि चीन की सरकार 24 घंटे में 50,000 युवाओं को रोजगार देती है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार 24 घंटे में पूरे देश में 450 युवाओं को रोजगार दे पा रही है, जहां भी देखो ‘मेड इन चाइना’. 

Back to top button