निदा खान के लिए गीतकार जावेद अख्तर और फरहान अख्तर ने किया ये ट्वीट

बरेली। आला हजरत खानदान की पूर्व बहू निदा खान को फतवा जारी होने के बाद मिल रही धमकियों पर बॉलीवुड से नाराजगी के स्वर आए हैैं। गीतकार जावेद अख्तर और उनके बेटे निर्देशक एवं एक्टर फरहान अख्तर ने तीखी टिप्पणी की है। फतवा देने वाले उलमा पर निशाना साधा है।निदा खान के लिए गीतकार जावेद अख्तर और फरहान अख्तर ने किया ये ट्वीट

ट्वीट करते हुए जावेद अख्तर ने लिखा है कि यूपी पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह शरिया……से निदा को सुरक्षित रखें। उसे धमकी दी गई है। उस पर इनाम लगाया है। ऐसे ही फरहान अख्तर ने भी लिखा कि इस बारे में अथॉरिटी को एक्शन लेकर कार्रवाई करना चाहिए। सुरक्षा की व्यवस्था की जाए। उनके ट्वीट पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने रिट्वीट किया। बताया कि डीजीपी के हस्तक्षेप के बाद 24 घंटे निदा को सुरक्षा उपलब्ध कराई जा रही है। उन्हें गनर दिए गए हैैं। घर के बाहर पुलिस पिकेट लगाई गई है। रिट्वीट पर फरहान अख्तर ने बाद में थैैंक्स लिखा।

इन्होंने दी थी धमकी

दरगाह आला हजरत से निदा खान के खिलाफ फतवा जारी होने के बाद अंजुमन फैजाने मदीना काउंसिल के अध्यक्ष मुईन सिद्दीकी ने घोषणा की थी कि जो भी निदा खान और फरहत नकवी की चोटी काटकर उन्हें देश से बाहर निकालेगा, उसे 11, 786 रुपये का इनाम दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ