सुखबीर ने नवजोत सिद्धू के लिए कहा- झूठ बोलना और गप्पे हांकना है आदत

अमृतसर। पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने एक बार फिर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि झूठ बोलना और गप्‍पें हांकना सिद्धू की फितरत है। उनको समझना होगा कि सरकार चलाना लाफ्टर शो की तरह नहीं होता।सुखबीर ने नवजोत सिद्धू के लिए कहा- झूठ बोलना और गप्पे हांकना है आदत

कहा, हैलीकाप्टर को लेकर फंड के दुरुपयोग के आरोप बेबुनियाद, लिया जाए सिद्धू का इस्तीफा

उन्‍हाेंने पूर्व शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान हेलीकाप्टर उड़ानों पर 121 करोड़ रुपये उड़ा देने के सिद्धू के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्‍होंने इसके साथ ही सिद्धू के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि झूठ पर झूठ बोलना और गप्पे हांकना सिद्धू की फितरत है। वह श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

सरकार चलाने और सिद्धू के लॉफ्टर शो में बहुत फर्क है

सुखबीर ने सवाल किया कि क्या मौजूदा सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हेलीकाप्टर का इस्तेमाल नहीं करते। उन्होंने कहा कि सरकार चलाना कोई सिद्धू का लॉफ्टर शो नहीं है। सुखबीर ने कहा कि सिद्धू मंत्री बने रहने के काबिल नहीं हैं। गठबंधन सरकार ने टूरिज्म के लिए जो प्रोजेक्ट जनता को दिए हैं, सिद्धू उन प्रोजेक्टों को तहस नहस करने में जुटे हुए हैं। सिद्धू को बादल परिवार से दुशमनी निकालने के लिए जनता का सहारा नहीं लेना चाहिए। वह पंजाब को बर्बाद करने में जुटे हुए हैैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू लोगों के लिए फायदेमंद टूरिज्म प्रोजेक्टों को बंद कर रहे हैं।

गर्मख्यालियों को बढ़ावा दे रहे कैप्टन

सुखबीर बादल ने बरगाड़ी कांड पर कहा कि लोग इंसाफ चाहते हैैं लेकिन सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह इस पर राजनीति कर रहे हैं। वह धरने में बैठे तथाकथित जत्थेदारों को प्रोत्साहन देकर माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैैं। वह गर्मख्‍यालियाे काे बढ़ावा दे रहे हैं।

कहा- राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं

सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लायक ही नहीं हैं। कांग्रेसी लीडर उन्हें प्रधानमंत्री घोषित कर ड्रामेबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस अगले संसदीय चुनाव जीत ही नहीं पाएगी।

70 प्रतिशत कांग्रेसी नेता नशेड़ी

सुखबीर बादल ने पंजाब में डोप टेस्ट की कार्रवाई को बोगस करार देते हुए उन्होंने कहा कि डोप टेस्ट के जरिए पंजाबियों को बदनाम किया जा रहा है। गठबंधन सरकार के दौरान कांग्रेसी पंजाब में 70 प्रतिशत नशा होने की बात कहते थे  लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि 70 प्रतिशत कांग्रेसी ही नशेड़ी हैं। आम आदमी पार्टी के विधायकों को कनाडा से डिपोर्ट करने की कार्रवाई पर बादल ने कहा कि इन्हें तो भारत से भी डिपोर्ट करने की जरुरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार