लखनऊ गॉट टैलेण्ट सीजन-2 : पहले ऑडिशन में बच्चों ने रैंप वॉक और नृत्य करके किया मंत्रमुग्ध

लखनऊ. समाजिक संस्था जज्बा फाउण्डेशन के अन्तर्गत रविवार को लखनऊ गॉट टैलेण्ट सीजन-2 के पहले ऑडिशन का आयोजन हुआ। जिसमें शहर और आस-पास के क्षेत्रों से आये लगभग 400 से अधिक बच्चों, युवाओं और मम्मियों ने बढ़-चढ कर हिस्सा लिया। इरम गर्ल्स डिग्री कॉलेज की इन्दिरा नगर शाखा में सीजन-2 के ऑडिशन में बच्चों और युवाओं ने अपनी प्रस्तुतियों से निर्णायक मण्डल और सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

कार्यक्रम के संयोजक प्रखर गौरव, उप संयोजिका शालिनी श्रीवास्तव, फाउण्डेशन के डायरेक्टर सत्यम श्रीवास्तव और अन्य सदस्य आराध्या प्रकाश, शचि शर्मा, गौरव शर्मा, तौसीफ हुसैन आदि ने अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हुए सीजन-2 के पहले ऑडिशन को सफल बनाया। प्रतियोगिता में 4 वर्ष से लेकर 60 वर्ष तक के प्रतिभागियों ने अपने जज्ते और हुनर से ये दिखा दिया कि प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वन्दना से हुयी।

बच्चों ने बॉलीवुड, फोक, वेस्टर्न गानों पर रैंप वॉक और नृत्य करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। गायन, नृत्य, मॉडलिंग की इस प्रतियोगिता के निर्णायक शिव पंडित डी0पी0एस0 इन्दिरा नगर से, फेमस सिंगर अंजू, अनुज श्रीवास्तव जी0डी0 गोयनका से, कविता शुक्ला मिसेज यू0पी0, वन्दना जैसवार, ओम दीप मोटियानी, रिचा तिवारी आदि रहे ।

निर्णायकों ने बच्चों की प्रस्तुतियों की बढ़-चढ़ कर तारीफ करते हुए कहा कि आज समय काफी बदल गया है, छोटे-छोटे बच्चे प्रतिभा के धनी हैं। इन्हें अच्छा प्लैटफॉर्म मिलना बहुत जरुरी है। फाउण्डेशन के बारे में बताते हुए शिव पंडित ने कहा कि ये संस्था पिछले पाँच सालों से ऐसी प्रतिभाओं को सामने लाती रही हैं। और निरन्तर इस कार्य में सफल हो रही है। संयोजक प्रखर ने बताया कि इसका सेमी फाइनल अगस्त और फाइनल सितम्बर में होगा, जिसमें कई नामी गिरामी शख्सियत शिरकत करेंगी।

Tags-

Lucknow Got Talent Season – 2, Lucknow Got Talent.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दागी नेताओं के ‘राजनीतिक भविष्‍य’ पर सुप्रीम कोर्ट आज ले सकता है बड़ा फैसला

नई दिल्‍ली : दागी नेताओं को चुनाव लड़ने से