BIG BOSS के सेट से बाहर हुई लुसिंडा, कहा-बिना किसी गलती की मिली सजा

पिछले एक हफ्ते से पड़ोसी भी बिग बॉस के मुख्य घर में रह रहे हैं. लेकिन मेन हाउस में ये एंट्री लुसिंडा के लिए कुछ खास अच्छी नहीं रही, क्योंकि उन्हें एक ही हफ्ते मुख्य घर में रहने के बाद घर छोड़कर जाना पड़ा.

BIG BOSS के सेट से बाहर हुई लुसिंडा, कहा-बिना किसी गलती की मिली सजा

पड़ोसियों में से जब किसी एक को घर से बाहर करने की बारी आई, तो घरवालों ने महजबीं, सब्यसाची और लव त्यागी में से लुसिंडा को चुना. दरअसल बिग बॉस ने घरवालों को एक सीक्रेट टास्क दिया था. उन्हें एक दूसरे के रिश्तेदार बनकर मुख्य घर में रहना था और उनकी कोशिश ये होनी थी कि उनके बारे में किसी घरवाले को पता न चले.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

COLORS 

@ColorsTV

 

Lucinda Nicholas breaks down after 6 housemates vote for her! #BB11

 

इस दौरान उन्हें ये भी दिखाना था कि उनके बीच एक प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. मगर पड़ोसी ऐसा करने में नाकाम रहे, इसके बाद बिग बॉस ने पड़ोसियों को इसकी सजा के तौर पर सरप्राइज एविक्शन की घोषणा की.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

COLORS 

@ColorsTV

 

With 3 votes already, Luv Tyagi seems to be upset with the decisions of the housemates! #BB11

हालांकि इस टास्क में नाकाम रहने का कारण चारों पड़ोसी ही थे, मगर इसका सबसे ज्यादा नुकसान लुसिंडा को हुआ. एविक्शन के बाद इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में लुसिंडा निकोलस ने कहा कि उन्हें इस तरह घर से बाहर निकाले जाने का बहुत दुख है. उन्होंने कहा, मैं बहुत निराश हूं. लव और महजबी अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाए, इसलिए हमारा सीक्रेट बाहर आ गया था. मुझे उनकी गलती का हर्जाना भुगतना पड़ा. मुझे बहुत बुरा लग रहा है.

 Follow

COLORS 

@ColorsTV

 

Woah! #Padosis hai khatre mein. Who are you supporting? #BB11

लुसिंडा ने कहा, ” मैं और सब्यसाची कैरेक्टर में थे, लव होमोसेक्सुअल कैरेक्टर प्ले करने में कम्फर्टेबल नहीं था और इसलिए जब विकास ने उससे सवाल पूछा, तो वो अपने कैरेक्टर में नहीं रह पाया.

इसे भी देखें:- स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए रणबीर कपूर को विदेश ले गई थीं कैटरीना कैफ!

घरवालों के साथ बहुत ज्यादा घुल-मिल न पाने का कारण लुसिंडा ने बताया कि भाषा की वजह से उन्हें पहले बहुत परेशानी हो रही थी, मगर अब वह हिंदी में अच्छी तरह बात कर सकती हैं. घरवालों में सबसे ज्यादा उन्हें कौन पसंद है, इस सवाल के जवाब में लुसिंडा ने हितेन का नाम लिया. उन्होंने कहा कि वह मेरे फेवरेट हैं क्योंकि वह काफी अच्छे हैं. इसके अलावा हिना खान और पुनीश शर्मा को भी वो सपोर्ट करेंगी.

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद अब योगा इंस्ट्रक्टर लुसिंडा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर काफी गंभीरता से ध्यान देंगी.

Back to top button