छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार…, फिर इस हाल में मिला शव, उड़ जायेंगे होश

- in पंजाब, राज्य

खन्ना। युवक की फेसबुक पर दसवीं छात्रा से दोस्ती हो गई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान लड़की अचानक लापता हो गई। गत दिवस उसका शव खेतों से बरामद हुआ है। पुलिस ने लड़की के ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत जहर निगलने से हुई है। इससे पहले लड़की से दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका है।

छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार..., फिर इस हाल में मिला शव, उड़ जायेंगे होश एसएचओ सदर विनोद कुमार ने बताया कि लड़की खन्ना पब्लिक स्कूल ललहेड़ी में 10वीं की छात्रा थी। आरोपित मनजीत और छात्रा की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। छात्रा की मां ने शिकायत में बताया कि कई बार मनजीत को उन्होंने लड़की से बात करने से मना भी किया था, लेकिन तब भी वो बेटी से मिलता था।

छात्र 24 मार्च को सुबह करीब साढ़े 9 बजे ललहेड़ी के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं की परीक्षा देने गई थी, लेकिन चार दिन तक आसपास व परिवार में ढूंढ़ने के बाद भी कोई जानकारी न मिलने पर 29 मार्च की दोपहर को सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी को मनजीत शादी का झांसा देकर भगा ले गया।

पुलिस ने इस बयान के आधार पर मनजीत के खिलाफ आइपीसी की धारा 363, 366ए के तहत केस दर्ज कर लिया। गत सायं फतेहगढ़ साहिब के गांव हेरां में एक लड़की का शव खेतों में पड़े होने की फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दी। इस फोटो को छात्रा के परिवार को जानने वाले एक शख्स ने पहचान लिया। उसने परिजनों को मामले की सूचना दी।

परिवार के लोग गांव हेरां पहुंचकर शव की शिनाख्त कर खन्ना के सिविल अस्पताल ले आए। थाना सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एसएचओ सदर विनोद कुमार ने बताया कि गांव के सरपंच ने आरोपित मनजीत को पुलिस के हवाले कर दिया था। उसे जेल भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की आशंका, जहर से हुई मौत

सूत्रों बताते हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की आशंका जताई गई है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है और लड़की के सिर के पीछे चोट का निशान भी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि दुष्कर्म कब हुआ। इसके साथ ही लड़की की मौत जहरीली वस्तु के सेवन से होने की भी पुष्टि हुई है।

दोनों ने एक साथ निगला था जहरीला पदार्थ

सूत्रों के मुताबिक आरोपित मनजीत सिंह ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने और लड़की ने एक साथ जहरीला पदार्थ निगल लिया था। उसके बाद लड़की ने दम तोड़ दिया, लेकिन उसे ज्यादा कुछ नहीं हुआ। केवल उसकी तबीयत थोड़ी खराब हुई थी।

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के