भगवान विष्णु के ये आसान उपाय से भर जाएगी घर की तिजोरी, आजमा के देख लो…

दोस्तों आज के समय में हर कोई चाहता हैं कि उसके घर की तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहे. लेकिन कई बार घर में कुछ ऐसी परेशानियाँ आ जाती हैं जिसके चले इस तिजोरी में पैसा बढ़ने की बजाए घटने लगता हैं. वहीँ कुछ लोगो के साथ ये दिक्कत होती हैं कि वो नया पैसा नहीं कमा पाते हैं. जिसके चलते उनके घर की तिजोरी में रखा धन कभी बढ़ता ही नहीं हैं. इन दोनों ही परिस्थितियों में हम आपको सहायता कर सकते हैं.

भगवान विष्णु के ये आसान उपाय से भर जाएगी घर की तिजोरी, आजमा के देख लो...

जैसा कि हम सभी जानते हैं लक्ष्मी जी को धन की देवी कहा जाता हैं. धन प्राप्ति के लिए आप लोगो ने लक्ष्मी जी के कई उपाय देखे और करे भी होंगे. लेकिन आज का हमारा ये उपाय लक्ष्मीनारायण यानी विष्णु जी को प्रसन्न करने के लिए हैं. विष्णु भगवान लक्ष्मी जी के पति कहलाए जाते हैं. ऐसे में यदि आप ने इन्हें प्रसन्न कर दिया तो समझो लक्ष्मी माँ को भी प्रसन्न कर दिया. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम कुछ ऐसे उपाय आजमाएंगे जिसे करने के बाद आपके घर की तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहेगी. तो चलिए जानते हैं कौन कौन से हैं वे उपाय…

विष्णु जी के ये उपाय आपकी तिजोरी धन से लबालब भर देंगे

1. हर दो से तीन महीने में कम से कम एक बार घर में सत्यनारायण कथा अवश्य कराना चाहिए. घर में जब सत्यनारायण कथा का पाठ होता हैं तो घर में उपस्थित सभी नकारात्मक उर्जा बाहर चली जाती हैं. इस कथा से घर में सकारात्मक उर्जा का वास होता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस घर में सकारात्मक माहोल होता हैं वहां लक्ष्मी जी आना पसंद करती हैं.

09 फरवरी दिन शुक्रवार का राशिफल: आज इन राशी के पुरे होंगे रुके सभी काम

2. गुरुवार के दिन साग पूरी और हलवा का प्रसाद बनाए और इसे सत्यनारायण यानी विष्णु जी को चढ़ाए. इसके बाद इस प्रसादी को पहले गाय को खिलाए और फिर किसी ब्राह्मण को भी इसका भोजन कराए. अंत में आप सभी घर के सदस्य भी इस प्रसादी को ग्रहण करे. इस दिन घर के सभी सदस्य विष्णु भगवान के नाम का व्रत भी रखे. ध्यान रहे इस दिन घर में कोई भी व्यक्ति मंदिरा या मांस का सेवन ना करे. सिर्फ आप एक वक़्त प्रसादी वाला भोजन ग्रहण करे. इस उपाय से घर के लोगो में प्यार बढ़ता हैं और साथ ही माहोल सकारात्मक उर्जा से भर जाता हैं. इस तरह अच्छे माहोल में घर में लक्ष्मी आने के चांस भी दुगुने हो जाते हैं.

3. इस उपाय को आपको दो चरणों में करना होगा. पहले चरण में गुरुवार के दिन सत्यनारायण चालीसा का पाठ करे और लाल गाय को गुड़ खिलाए. इसके बाद अगले दिन शुक्रवार को लक्ष्मी माँ की आरती करे और काले कुत्ते को रोटी खिलाए. ये दोनों उपाय करने के बाद आपकी फूटी किस्मत भी चमकने लगेगी. यानी आप जिस भी काम में हाथ डालोगे वो फलने लगेगा. साथ ही इस उपाय से आपको रुका धन मिल जाएगा और प्रॉपर्टी के अटके काम भी समय पर पुरे होंगे. इस उपाय से घर में धन आगमन के नए साधन भी खुल जाएंगे.

यदि आप इन सभी उपायों को पुरे नियम और श्रद्धा से करोगे तो आपके घर धन की वर्षा अवश्य होगी.

Back to top button