राखी सावंत को न्यूड आउटफिट में देख यूजर्स ने उड़ाया मजाक…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत लोगों का ध्यान खींचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. कभी अपने बयानों तो कभी अपने लुक्स की वजह से वे खबरों में बनी रहती हैं. उन्होंने योग करते हुए अपना एक वीड‍ियो शेयर किया था. इस वीड‍ियो में राखी अपने आउटफ‍िट की वजह से ट्रोल हो गईं. कई यूजर्स ने राखी के कपड़ों पर कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया है. 

इस वर्कआउट सेशन के लिए राखी सावंत ने न्यूड कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स पहने हैं. न्यूड कलर की स्पोर्ट्स ब्रा होने के चलते यूजर्स ने राखी को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा- मुझे पहले लगा राखी सावंत बिना कपड़ों के हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- एक पल के लिए मुझे लगा वे नेकेड हैं. एक और यूजर ने लिखा- एक पल के लिए अपन हिल गया था पर मुंह धोकर देखा ये वीड‍ियो तो वो वहम क्ल‍ियर हो गया. ऐसे ही कुछ अन्य यूजर्स ने राखी के कपड़े पर कमेंट किया है. 

फैंस ने ऐसे दिया ट्रोलर्स को जवाब 

हालांकि राखी और राखी के फैंस को शायद ही इससे कोई फर्क पड़ता है. उनके फैंस ने अपनी हीरोइन के सपोर्ट में ट्रोलर्स को जवाब दिया है. एक यूजर ने लिखा था कि वे राखी की फैन हैं पर इस वीड‍ियो में उन्हें सही कपड़े पहनने चाह‍िए. इसपर राखी के फैंस ने जवाब दिया कि सही कपड़ों की पर‍िभाषा क्या है…ये राखी का स्टाइल है…वे अपनी पसंद के मुताबिक किसी और को फॉलो कर सकते हैं. एक फैन ने लिखा- अब लगता है शहनाज गिल के बाद राखी मैम का ट्रांसफोर्मेशन होगा. अंदाजा लगाया जा सकता है कि राखी सावंत के चाहने वालों की कमी नहीं है. 

जब बिग बॉस 14 में हुई राखी की एंट्री 

राखी सावंत को पिछली बार रियलिटी शो बिग बॉस 14 में देखा गया था. शो में उन्होंने एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगाया था. राखी के शो में एंट्री के बाद से बिग बॉस 14 की टीआरपी में भी इजाफा हुआ था. उन्होंने शो में अपनी शादी और पति रितेश के बारे में भी कई खुलासे किए थे. खैर, राखी ने शो तो नहीं जीता लेक‍िन कई लोगों का दिल जीतने में वे कामयाब रहीं. 

Back to top button