लॉकडाउन के दौरान भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने टिकटॉक में एंट्री मारी

कोरोनावायरस के कारण इन दिनों आम लोगों के साथ ही हमेशा मैदान या कोर्ट में रहने वाले खिलाड़ी भी घर पर हैं. ऐसे में न सिर्फ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपना टाइम पास कर रहे हैं.

ऐसे में फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के अलावा अब कई खिलाड़ी वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर भी अपनी दस्तक दे रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, जो खासतौर पर सुबह जल्दी उठने की आफत को लेकर वीडियो बना रही हैं, जो खूब पसंद किए जा रहे हैं.

इसी साल जनवरी में टेनिस कोर्ट पर वापसी करने वाली सानिया मिर्जा को जल्द ही वापस घर में बैठना पड़ा, क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के कारण सभी खेल इवेंट स्थगित हो गए.

ऐसे में लॉकडाउन के दौरान ही सानिया ने भी टिकटॉक में अपनी एंट्री मारी और अब लगातार मजेदार वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

सानिया ने सुबह जल्दी उठने के दर्द को बांटते हुए ऐसा ही एक वीडियो बुधवार को पोस्ट किया और उसपर कैप्शन लिखा – “नहीं. मैं सुबह उठने वाली शख्स नहीं हूं.”

इस वीडियो में सानिया एक बुजुर्ग औरत की आवाज में बोले जा रहे डायलॉग के साथ ‘लिप-सिंक’ कर रही हैं और कह रही हैं- “तुम इतनी सुबह क्यों उठे हो? तुम ठीक हो, क्या कोई तुम्हारा पीछा कर रहा है? तुम दौड़ लगा रहे हो? सुबह 7 बजे.”

सानिया के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले भी सानिया ने सुबह उठने को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर 57 हजार से ज्यादा लाइक्स आए थे.

इतना ही नहीं, सानिया ने एक वीडियो उन लोगों को संदेश देने के लिए भी किया, जो कोरोना के कारण चल रहे लॉकडाउन का सही से पालन करने में आनाकानी कर रहे हैं. सानिया ने इसे भी मजेदार डायलॉग के साथ लिप-सिंक कर पोस्ट किया.

सानिया मिर्जा अपने बेटे को जन्म देने के बाद करीब दो साल कोर्ट से दूर रही थीं. इस दौरान लगातार अपनी फिटनेस पर काम करते हुए सानिया ने पहली बार इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में हुए होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और डबल्स का खिताब जीता था. हालांकि चोट के कारण वो ऑस्ट्रेलिया ओपन के पहले ही दौर में रिटायर हो गई थीं.

Back to top button