इंदिरा हृदयेश ने कहा- पार्टी ने मौका दिया तो लड़ूंगी लोकसभा चुनाव

भीमताल नैनीताल: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि यदि पार्टी ने उन्हें मौका दिया तो वह लोक सभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं। उन्होंने विकास को लेकर राजनीति की और काम करके दिखाया भी है।इंदिरा हृदयेश ने कहा- पार्टी ने मौका दिया तो लड़ूंगी लोकसभा चुनाव

भीमताल में एक पेट्रेाल पंप के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंची नेता प्रतिपक्ष का बयान उस समय सामने आया है जब लोक सभा चुनाव को एक वर्ष भी नहीं रह गया है। वहीं चुनाव की तैयारी कर रहे कई नेताओं में हलचल है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार में विकास का पहिया रुका हुआ है। मुख्यमंत्री आराम से बैठे हुए हैं। 

शिक्षकों के समर्थन में बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जानकारी मिली है कि सरकार ने शिक्षकों के आंदोलन को तोड़ने के लिये स्वयं पैरवी की है। सत्तारूढ़ पार्टी सिर्फ वादे कर सकती है और उन पर अमल करना उनके बस में नहीं है। 

डॉ. इंदिरा ने कहा कि कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने हल्द्वानी में रिंग रोड का एलान किया। योग्य इंजीनियरों से नक्शा तैयार कराया गया पर आज तक उस योजना में चार सौ करोड़ के सापेक्ष एक पैसा भी नहीं मिला। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा की बात तो बेमानी है। आइएसबीटी निर्माण में फेल रही भाजपा सरकार केवल लोगों को घोषणा कर संतुष्ट कर रही है। कांग्रेस ही विकास चाहती है, करती है और आगे भी करेगी। 

शिक्षकों को धमकाने का प्रयास न करे 

नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि आजादी से आज तक वह उत्तर प्रदेश में 28 लाख शिक्षकों और कर्मचारियों से जुड़ी रहीं पर किसी भी सरकार ने तानाशाही नहीं की। बताया कि वे शिक्षकों के साथ है और मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की आस रखती हैं। सरकार को चेताया कि शिक्षकों को धमकाने की कोशिश न करे। गुरु और शिष्य की हिमायती पार्टी गुरुजनों का उत्पीड़न बंद करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: भड़काऊ भाषण देने पर सपा के पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज

बरेली जिला पुलिस ने सपा के पूर्व सांसद वीरपाल