Home > राज्य > पंजाब > पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा- 2019 में जीतेंगे लोकसभा चुनाव और करेंगे…

पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा- 2019 में जीतेंगे लोकसभा चुनाव और करेंगे…

लुधियाना। पंजाब कांग्रेस के प्रधान एवं सांसद सुनील जाखड़ ने कहा कि 2019 में कांग्रेस लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर केंद्र में सरकार बनाएगी। इसके बाद जीएसटी को तर्कसंगत बनाया जाएगा। इसकी तमाम कमियों को दूर करके इसे इंडस्ट्री फ्रेंडली बनाया जाएगा, ताकि उद्योग व व्यापार जगत प्रफुल्लित हो सकें।पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा- 2019 में जीतेंगे लोकसभा चुनाव और करेंगे...

जाखड़ ने यहां उद्यमियों से रू-ब-रू होकर जीएसटी के एक साल पर फीड बैक लिया। उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा है कि जीएसटी के एक साल का जश्न मनाएं या बरसी। आज इसकी वजह से उद्योग व्यापार चरमरा गया है। जाखड़ ने कहा कि  उद्यमियों एवं कारोबारियों की शहरों में ई वे बिल को लेकर आ रही समस्याओं को दूर किया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि इसके साथ ही इस माह रिफंड की अगली किश्त जारी कर दी जाएगी और अगले कुछ माह में 650 करोड़ का सारा रिफंड उद्योग व्यापार जगत को दे दिया जाएगा। जाखड़ ने कहा कि सरकार अपने हर वादे पर खरा उतरेगी। शीघ्र ही उद्यमियों के मुद्दों पर कैप्टन अमङ्क्षरदर सिंह से बात की जाएगी।

जाखड़ ने कहा कि जीएसटी का प्रस्ताव कांग्रेस ने किया था, राहुल गांधी ने अधिकतम दर 18 फीसद रखने का मत दिया था, लेकिन मोदी सरकार ने 28 फीसद और इस पर तीन से 15 फीसद तक सरचार्ज लगा दिया। उन्होंने कहा कि जीएसटी की स्लैब कम करने को लेकर केंद्र से बातचीत की जाएगी।

देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति

जाखड़ ने कहा कि देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। मोदी का कोई मंत्री उनको राय नहीं दे सकता। यशवंत सिन्हा, अरूण शौरी बाहर बैठ कर ही बोल सकते हैं। लालकृष्‍ण आडवाणी एवं शत्रुघन सिन्हा चुप हैं।  उनको डर लगता है, मोदी किसी की भी नहीं सुनते। जाखड़ ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को लरनर मोड पर नहीं चलाया जा सकता। इसके लिए जनहित में ठोस फैसले लेने की जरूरत है। सिर्फ पेट्रोल डीजल पर कर बढ़ा कर सरकार ने चार साल में 12 लाख करोड़ का राजस्व एकत्र किया है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता त्रस्त हो गई है और 2019 में अपनी ताकत का अहसास कराएगी। इस अवसर पर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु, विधायक सुरिंदर डाबर, जिला प्रधान गुरप्रीत सिंह गोगी समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Loading...

Check Also

गोहिल ने कहा- पिछड़ों के खिलाफ है भाजपा, कुशवाहा को अलग हो जाना चाहिए

गोहिल ने कहा- पिछड़ों के खिलाफ है भाजपा, कुशवाहा को अलग हो जाना चाहिए

लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) की भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com