इस सिंगर ने हमेशा की तरह इस बार भी शेयर की TOPLESS फोटो

अमेरिकन एक्ट्रेस Bella Throne को कौन नहीं जनता, बेहद ही हॉट और सेक्सी हैं ये एक्ट्रेस जो अपनी फोटो के चलते हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इनका पुराण नान है Annabella Avery Thorne. बैला एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं और साथ ही एक सिंगर भी हैं. जो अपनी सेक्सिएस्ट बॉडी और अपनी स्वीट आवाज़ के लिए जानी जाती हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं बैला काफी हॉट और सेक्सी हैं, जिनकी तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे हाल ही में बैला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की हैं जिसे हम लेकर आये हैं आपके लिए. जी हाँ, इसमें आप देख सकते है उन्होंने सिर्फ जीन्स पहनी हुई है और अपने हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपा रखा है. ये टॉपलेस फोटोज उनके फैंस के लिए काफी क्रेजी कर देने वाला है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, Happpppy Sunday.

इसे भी पढ़े: जब भरे बाज़ार में लड़की ने पकड़ा गैर मर्दों का हाथ, तो फिर जानिए क्या हुआ

इस फोटो पर कई सरे कमैंट्स भी आये हैं  और कुछ लोग इनके नेकेड फोटो को पसंद नहीं करते. इसी के साथ आपको बता दे कि ये कई अमेरिकन टीवी शो कर चुकी हैं, जिनके नाम है, My Own Worst Enemy, Big Love, Shake It Up जो कि डिस्नी चैनल की सीरीज है. इन्हे खास इन्ही शो से जाना जाता हैं. इनके अलावा बैला सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जिस पर ये अपने फैंस के लिए कई फोटो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी मदहोश भी कर देते हैं.

Back to top button