सुशील मोेदी ने तेजस्वी पर किया पलटवार कहा- आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रिश्तेदारों पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि मेरे पास सुबूत हैं कि सुशील मोदी की बहनें इसमें शामिल हैं। इनकी करतूतों की सीबीआइ क्यों नहीं जांच करती। इसपर पलटवार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है।सुशील मोेदी ने तेजस्वी पर किया पलटवार कहा- आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने तेजस्वी की तरह कोई व्यापार किया है? जिसमें वह मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि सीबीआई या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो मैं लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने वाला नहीं हूं। जांच एजेंसी जब चाहे कार्रवाई कर सकती है। 

https://twitter.com/SushilModi/status/1012673680722182145

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ एक नया खुलासा किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी स्टील कंपनी के लिए भी काम करते हैं। इसके मेरे पास सुबूत हैं। इसके बाद गुरुवार को तेजस्वी ने भी पलटवार किया था।

तेजस्वी ने ट्वीट कर सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के परिजनों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि  सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपए का लाभ हुआ है और उनके बैंक खाते के डिटेल्स मेरे पास हैं। 

Back to top button