पागलों की तरह सुंदर रामू को डेट करना चाहती हैं लडकियां, देती हैं बहुत सारे पैसे, वजह हैरान कर देगी

डेट करना लड़के-लड़कियों के लिए आम बात होती है. आप लोग भी बहुत बार डेट पर गए होंगे. पर सवाल यह है कि आप कितनी बार डेट पर जा सकते हैं. हालांकि इसकी कोई गिनती नहीं हो सकती. लेकिन क्या आप एक साल में 225 लड़कियों को डेट कर सकते हैं? यह आंकड़ा पार करना या इसके आस-पास भी पहुंचना शायद आपके लिए बहुत मुश्किल हो. लेकिन चेन्नई के रहने वाले सुंदर रामू ने यह कर दिखाया है.

रामूसुंदर रामू ने अपना टारगेट सेट किया हुआ है कि वह साल में 365 लड़कियों को डेट करेगा. यानी हर रोज़ वह एक नई लड़की को डेट करेगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ऐसा टारगेट क्यों रखा है? इस बात का भी जवाब हम आपको देंगे लेकिन उससे पहले चलिए आपको बताते हैं कि सुंदर रामू है कौन और वह क्यों ऐसा करना चाहता है.

हम आपको बता दें सुदर रामू पेशे से एक फोटोग्राफर और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं. उन्होंने हर साल 365 लड़कियों को डेट करने का टारगेट सेट किया हुआ है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब तक वह 225 लड़कियों के साथ डेट पर जा चुके हैं.

आपने अक्सर देखा होगा कि डेट पर ज़्यादातर लड़के खाने का बिल पे करते हैं. लेकिन इस डेट में ऐसा कुछ नहीं होता. यहां पर सुंदर नहीं बल्कि उनके साथ डेट पर जाने वाली सभी लड़कियां खाने का बिल भरती हैं और यह बात उनकी शर्त में शामिल है.

दरअसल, पूरे महीने डेट पर खर्च का जो बिल होता है सुंदर उतने पैसों को एक NGO में डोनेट कर देते हैं. डेट पर जाने के लिए सुंदर ने कुछ शर्तें भी रखी हैं. शर्त के मुताबिक मिलने का स्थान हमेशा महिला ही तय करेगी और खाने का आर्डर भी वही देगी. वह कभी भी डेट का वेन्यू डिसाइड नहीं करते और न ही कभी खुद खाने का आर्डर देते हैं. महिलाओं द्वारा बिल भरना भी उनकी शर्तों में शामिल है.

सुंदर ने बताया कि अलग-अलग उम्र की महिलाओं को डेट करके वह उनकी सोच को जानना चाहते हैं. वह यह काम एक यूनिक फोटो प्रोजेक्ट के तहत करते हैं. इस प्रोजेक्ट का मकसद हर उम्र की महिलाओं से मिलकर उनकी सोच को जानना है. महीने के अंत में डेट पर आने वाले बिल के खर्चे जितने पैसों को वह एनजीओ में डोनेट कर देते हैं. बता दें कि सुंदर अब तक कई सेलिब्रिटीज को भी डेट कर चुके हैं. देखें वीडियो- 

 
Back to top button