जेसीबी मशीन को हाथों से उठा कसरत करता है ये आदमी, और भी कारनामे सुनकर उड़ जाएगे होश

- in ज़रा-हटके

जिम आधुनिक युग की जिंदगी का अहम हिस्सा है। आज के जमाने हर कोई खुद को फिट रखने के लिए जिम ज्वाइॅन करता है। कोई भी शख्स जिम में कितनी ही एक्सरसाइज कर ले, भारी भरकम इक्यूपमेंट्स को उठालें लेकिन जेसीबी मशीन (JCB lift with hands) को अपने हाथों के दम पर उठालें। यह सुनने में काफी अजीब लगता है।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का जेसीबी मशीन को अपनी भुजाओं के दम पर उठाता है। वह भी एक बार नहीं बल्कि चार बार। वीडियो में देख सकते है कि किस तरह एक युवक जेसीबी मशीन को हाथों से उठा रहा है। वह मशीन उठाता है फिर जमीन पर रख देता है। ऐसा वह 4 बार करता है।

उसका यह कारनामा देख वहां मौजूद उसके दोस्त ताली बजाते है। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि मानो वह किसी जिम में एक्सरसाइज कर रहा हो।

Omg: तो इसलिए आजकल चोर पैसे नहीं चुरा रहे है पॉटी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

एक रिपोर्ट की मानें तो इस शख्स ने जिस जेसीबी मशीन को उठाया है उसका वजन करीब 30 टन है। इतना वजन हाथों के जरिए उठाना एक कल्पना सा लगता है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि मशीन को युवक ने हाथों से उठाया है या फिर किसी टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। 30 सेकेंड का यह वीडियो फेसबुक पेज Aussie Comedy पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं