LG के इस फ़ोन को मिल रहा यह धाकड़ अपडेट, जल्द उठाएं आप भी फायदा

दोस्तों अगर आप LG के G7 ThinQ स्मार्टफोन के यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए काफी लाभदायक साबित हो सकती है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को साउथ कोरिया में एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया है. हालांकि अभी भारत में यह अपडेट दिया जा रहा है या नहीं इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है कि एलजी कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने में काफी समय लग गया है. मतलब कि फोन को अपडेट काफी लेट मिला है. LG के इस फ़ोन को मिल रहा यह धाकड़ अपडेट, जल्द उठाएं आप भी फायदा

आपको बता दें कि बाकी हैंडसेट मेकर कंपनीज अपने फ्लैगशिप डिवाइस के लिए पहले ही एंड्रॉयड पाई अपडेट जारी कर चुकी हैं. साथ ही इस अपडेट को सबसे पहले साउथ कोरिया में यूजर्स के लिए लाया गया है और इसके बाद इसे अन्य देशों में यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. अभी यह नहीं बताया गया है कि इसे बाहरी देशों में कब रोल आउट किया जाएगा. 

मिलेंगे ये खास फीचर्स 

बताया गया है कि एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट के साथ ही फोन में अडैप्टिव बैटरी, एप एक्शन, स्लाइस, डिजिटल वेलबिंग जैसे अन्य फीचर्स मिलने की उम्मीद है. इससे पहले कंपनी बता चुकी थी कि यूजर्स को 2019 की पहली तिमाही में यह अपडेट मिल जाएगा. 

Back to top button