6000 रुपये से भी कम दाम और इस गजब VARIANT के साथ आया Yu Ace

- in गैजेट

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स के ब्रैंड Yu Televentures ने एक नया फोन Yu Ace भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपये है। इस फोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसे चारकोल ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। भारतीय मार्केट में Yu Ace की सीधी टक्कर Inifnix Smart 2 से होगी।6000 रुपये से भी कम दाम और इस गजब VARIANT के साथ आया Yu Ace

Yu Ace की उपलब्धता:

जैसा हमने आपको बताया कि Yu Ace की कीमत 5,999 रुपये है। यह इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज की कीमत है। इस फोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 6 सितंबर दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी। वहीं, इसे 13 सितंबर से ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। कंपनी ने घोषणा की है कि इस फोन का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सितंबर के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 6,999 रुपये हो सकती है। 

Yu Ace के फीचर्स:

इसमें 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1440 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। यह फोन क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। कंपनी ने कहा है कि वर्ष 2019 की शुरुआत में इसे एंड्रॉइड 9 Pie का अपडेट मिलना शुरु हो जाएगा।

फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी दो दिन से ज्यादा चल सकती है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। साथ ही फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टविटी के लिए फोन में 4G LTE (दोनों सिम के लिए), VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Yu Ace बनाम Infinix Smart 2:

ये दोनों ही फोन्स एक ही चिपसेट पर काम करते हैं। दोनों ही फोन्स में ड्यूल 4जी सपोर्ट दिया गया है। बैटरी के मामले में देखा जाए तो Yu Ace में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी दी गई है। वहीं, Xiaomi Redmi 5A भी Yu Ace को कड़ी टक्कर देता है लेकिन यह फोन ड्यूल 4जी सपोर्ट के साथ नहीं आता है। Infinix Smart 2 के फीचर्स जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

JIO वालों के लिए धमाकेदार खबर, जल्द मिल सकती है 5जी सेवा

रिलायंस जियो (JIO) के ग्राहकों के लिए जबरदस्‍त खबर