अपने पार्टनर के इन 6 इशारों से जानें, क्या आप उसके लिए हैं दोस्त से बढ़कर ?

- in जीवनशैली

हर लड़के के जीवन में ऐसे पल आते हैं जब उसे किसी लड़की से सच्ची मोहब्बत हो जाती है. उसे लगता है कि उसी लड़की के साथ वह जिंदगी बिताना चाहता है. कई बार लड़कों को अपनी करीबी दोस्त से भी प्यार हो जाता है. क्योंकि वह दोस्त होती है इसलिए उससे दिल की बात कहने में लड़के घबराते हैं. डर लगता है कि कहीं दोस्ती ना टूट जाए. किसी लड़की को भी अगर अपने दोस्त से प्यार हो जाए तो मन में यही आशंका रहती है. जानिए वो बातें जिन्हें नोटिस कर आप समझ सकते हैं कि दोस्त को आपसे प्यार है कि नहीं…

अपने पार्टनर के इन 6 इशारों से जानें, क्या आप उसके लिए हैं दोस्त से बढ़कर ?
अपने पार्टनर के इन 6 इशारों से जानें, क्या आप उसके लिए हैं दोस्त से बढ़कर ?

1- अगर वह अपने पुराने बॉयफ्रेंड्स के बारे में बेझिझक बात करती है. आपसे अपनी लव लाइफ डिस्कस करती है तो आपको समझ जाना चाहिए कि आप उसके लिए एक दोस्त से बढ़कर कुछ नहीं हैं.

2- अगर आपकी दोस्त आपको किसी और लड़की के बारे में बताती है या मिलवाती है या फिर कहती है कि फलां लड़की के बारे में सोचो तो मतलब साफ है. वह आपकी परवाह तो करती है लेकिन प्यार नहीं करती.

3- बॉडी लैंग्वेज से भी बहुत कुछ साफ हो जाता है. आपके हाथ पकड़ने का तरीका हो या फिर आपके पीठ थपथपाने का. अगर वह आपसे एक जरूरी दूरी बनाकर रखती है तो आपको उसे प्रपोज करने से पहले सोचना चाहिए.

4- अगर आप उसे बुलाते हैं कॉफी के लिए और वह अपने दोस्तों को साथ लाती है तो बॉस ये आपके लिए अच्छे संकेत नहीं हैं.

5- अगर वह आपका नाम प्यार से लेने के बजाय सरनेम से पुकारती है या फिर ब्रो और बडी जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती है तो आपको दिल देने से पहले सोचना चाहिए.

6- अगर वह आपसे कोई मदद लेना पसंद नहीं करती मसलन वह खुद को घर से पिक करवाने के बजाय रास्ते में कहीं मिलना पसंद करती है. या फिर बिल हमेशा 50-50 करने की कोशिश करती है तो आपको समझ जाना चाहिए कि आप उसके लिए सिर्फ दोस्त हैं.

You may also like

ब्यूटी टिप्स: अब रात भर में पाएं गोरी और चमकदार त्वचा, अपनाएं ये तरीके

काला रंग किसी लड़की की खूबसूरती पर बहुत