हमले में बाल-बाल बचे नेता प्रतिपक्ष खैहरा, हमलावरों ने बचाने आए पुलिसकर्मी को भी पीटा

फिरोजपुर। डीसी ऑफिस के समक्ष आमरण अनशन पर बैठी महिलाओं का हालचाल जानने पहुंचे आप विधायक व नेता प्रतिपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने खैहरा को कार तक सुरक्षित पहुंचा दिया। इसके बाद गुस्साए लोग कार के आगे लेट गए। पुलिस ने जब उन्हें हटाने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिसकर्मी की भी पिटाई कर दी। मामला सोमवार दोपहर का है।हमले में बाल-बाल बचे नेता प्रतिपक्ष खैहरा, हमलावरों ने बचाने आए पुलिसकर्मी को भी पीटा

खैहरा ने आरोप लगाया कि हमलाकर कांग्रेस विधायक के समर्थक हैं। कहा कि जीरा, फिरोजपुर व गुरूहरसहाय में कांग्रेसियों ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश की है। अवैध कब्जे में पीड़ित परिवारों के दो बच्चों की मौत भी हो गई है। वह आज फिरोजपुर डीसी दफ्तर के सामने आमरण अनशन पर बैठी महिलाओं का हाल जानने आए थे कि विधायक समर्थकों ने उन पर हमला कर दिया।

खैहरा ने कहा कि जब पुलिस ने हमलावरों को रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर भी हमला किया गया। पुलिसकर्मी रमनीत सिंह को कई लोगों मिलकर बुरी तरह से पीटा, जब पुलिस आरोपियों को पकड़कर एसएसपी दफ्तर के अंदर दाखिल हो रहे थे, तभी गुंडों ने पुलिस की लाठी छीनकर उनकी पिटाई की और आरोपितों को छुड़ाकर ले गए। खैहरा ने कहा कि कैप्टन साहब बताएं कि यह गुंडागर्दी नहीं है तो क्या है। इस घटना से पंजाब की पुलिस का मनोबल और गिरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शादी के मंडप में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, मचा हडकंप

बेगूसराय। शादी करने पहुंचा दूल्हा तो उसे देखते ही