2 जून को लॉन्च हो रहा हैं Moto E32s, जानें खासियत…

Motorola की नई मोटो E सीरीज़ का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है. कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि मोटो E32s को भारत में इसी हफ्ते 2 जून 2022 को पेश किया जाएगा. बता दें कि इस डिवाइस को पिछले हफ्ते यूरोप में पेश किया गया था, जिससे फोन के फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. मोटो E32s में 90Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलत सकता है, जो कि मीडिया टेक Helio G सीरीज़ प्रोसेसर मिलता है. ये फोन तीन प्लैटफॉर्म-फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल, और जियो मार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

कितनी हो सकती है कीमत? फोन दो कलर वेरिएंट में आता है- ग्रे और सिल्वर में आता है. इस लेटेस्ट मोटोरोला फोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 149 यूरो (लगभग 12,400 रुपये) है. फोन का एक और वेरिएंट है, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज लेकिन कंपनी ने फिलहाल अपने इस वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है. इससे भारतीय कीमत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

मोटो E32s में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. इसका डिस्प्ले का पिक्सल रेजोलूशन 1600X720 है, और अस्पेक्स रेशियो 20:9 का है. ये फोन मीडियाटेक Helio G37 प्रोसेसर के साथ आ सकता है.

यूरोप में तो इस फोन को दो स्टोरेज कंफीग्रेशन-3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज, और 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. हालांकि ये कहना अभी  मुश्किल होगा कि भारत में ये किन स्टोरेज वर्जन के साथ आएगा.

ऐसा कैमरा होने की उम्मीद
कैमरों के तौर पर मोटो E32s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्स का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W की फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G VoLTE, वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5 सपोर्ट मिलता है.

Back to top button