भारत में लॉन्च हुए Boult के नए वायरलेस ईयरफोन्स, जानें कीमत और खासियत..

Boult Audio ने अपने ProBass इन-ईयर ईयरफोन्स रेंज में नए ProBass Qcharge को ऐड किया है. इस डिवाइस में यूजर्स को 24-घंटे की बैटरी लाइफ और टाइप-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट भी मिलेगा. ये ईयरफोन्स नेकबैंड पैटर्न वाले हैं.

Boult Audio ProBass Qcharge इन-ईयर ईयरफोन्स को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में पेश किया गया है. इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे Amazon से खरीद सकते हैं. इसके साथ ग्राहकों को 1 साल की स्टैंडर्ड इंडस्ट्री वारंटी भी मिलेगी.

Boult ProBass Qcharge के स्पेसिफिकेशन्स

इन वायरलेस ईयरफोन्स में 24 घंटे तक की बैटरी यूजर्स को मिलेगी. इस डिवाइस में टाइप-सी पोर्ट और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी को 30 मिनट में ही 0-100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. वहीं, महज 15 मिनट चार्ज कर इसे 15 घंटे तक चलाया जा सकेगा.

इस्तेमाल ना होने पर ईयरबड्स को चिपका कर भी रखा जा सकता है. इसके लिए बड्स के पीछे मैग्नेट्स दिए गए हैं. वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX5 सर्टिफाइड है. साथ ही इसमें इन-बिल्ट एयरोस्पेस-ग्रेड अलॉय माइक्रो-वूफर्स भी दिए गए हैं. इससे अच्छी साउंड क्वालिटी यूजर्स को मिलेगी.

Boult Audio ProBass Qcharge के जरिए वॉयस असिस्टेंट्स को भी एक्टिवेट किया जा सकता है. साथ ही कॉल्स और म्यूजिक को भी कंट्रोल किया जा सकता है. इन फंक्शन्स के लिए इस डिवाइस में इन-लाइन रिमोट कंट्रोल दिए गए हैं.

पिछले महीने कंपनी ने FreePods Pro TWS को भी भारत में लॉन्च किया था. कंपनी ने इन बड्स को 1,299 रुपये में लॉन्च किया था. इस डिवाइस में 32 घंटे की बैटरी और टच कंट्रोल्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Back to top button