Hungama Play की नई ओरिजिनल सीरीज सस्पेंस ड्रामा स्वांग लॉन्च

दिखेंगे अनुष्का सेन, हितेन तेजवानी, मानसी श्रीवास्तव, अनुराग शर्मा और एलन कपूर जैसे टीवी चर्चित चेहरे

लखनऊ : हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने आज अपनी लेटेस्ट ओरिजिनल सीरीज- स्वांग को लॉन्च किया है। इस सीरीज में इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम जैसे- अनुष्का सेन, हितेन तेजवानी, मानसी श्रीवास्तव, अनुराग शर्मा और एलन कपूर नज़र आने वाले हैं। यह क्राइम थ्रिलर दो बहनों के जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बड़े अपराध का पर्दाफाश करने के लिए अपनी उम्र से परे चली जाती हैं। हिमालय की हरी-भरी खूबसूरत वादियों में फिल्माई गई, इस सीरीज के निर्माता ABUZS Original हैं जबकि इसका निर्देशन नितेश सिंह ने किया है। सितारों से सजे इस शो में प्रकाश रामचंदानी, अवधेश कुशवाहा, निखिल लुलानी और समायरा वालिया भी अहम भूमिकाओं में हैं।

मुस्कान (अनुष्का सेन) अपनी बहन डिंपल के साथ एक अनाथालय में रहती है। गुम हो गए कैमरे की खोज ने बहनों को फोटोग्राफी के प्रति उनके जुनून को एक्सप्लोर करने में मदद की, लेकिन उन्हें इस बात का पता नहीं है कि उस कैमरे में चौंकाने वाला रहस्य भी छुपा हुआ है जो उनके खूबसूरत शहर को बर्बाद कर सकता है। एक लोकल एकेडमिशियन, मनोहर पिंचा (हितेन तेजवानी) और एक एनजीओ कार्यकर्ता, प्रीति (मानसी श्रीवास्तव) की मदद से रहस्य को सुलझाने में सफलता पाने के कगार पर पहुंची, मुस्कान की दुनिया उस वक्त बिखर जाती है जब डिंपल अचानक से लापता हो जाती है। उसका गहरा डर सच हो जाता है जब डिंपल के लापता होने का लिंक कई अन्य युवा लड़कियों के रहस्यमय ढंग से गायब होने और उनकी हत्याओं से जुड़ता है। इंस्पेक्टर बलराम (अनुराग शर्मा) और न्यूज रिपोर्टर, सयान शर्मा (एलन कपूर) की जांच से एक बड़ी साजिश का खुलासा होता है। लेकिन क्या बलराम वास्तव में एक अच्छा पुलिस वाला है या वह अंडरवर्ल्ड के लिए काम कर रहा है? सयान को इस केस में इतनी दिलचस्पी क्यों है, जबकि वह उस शहर से नहीं है? प्रीति, मनोहर से बार-बार क्यों मिलती रहती है? और मुस्कान के जिंदगी में मनोहर का क्या रोल है? इस खूबसूरत स्लीपी टाउन में, हर किसी के पास अपने बचाव के लिए एक बदसूरत सीक्रेट है और कोई भी अपना मास्क नहीं उतारता है।

शो के बारे में बताते हुए, हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ, सिद्धार्थ रॉय ने कहा, हंगामा में, हमने मॉडर्न-डे नरेटिव को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। क्राइम थ्रिलर जॉनर बेहद लोकप्रिय जॉनर है और स्वांग एक थ्रिलर है जो दर्शकों को अपने रोचक उतार-चढ़ाव से बांधकर रखेगी। इस तरह के प्लॉट को जीवंत करने के लिए आपको बेहतरीन एक्टर्स की जरूरत होती है और इस सीरीज में टीवी इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े चेहरों को पाकर हम खुश हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक, खासकर क्राइम थ्रिलर को पसंद करने वाले इसे बहुत पसंद करेंगे। अपनी वर्सेटाइल भूमिकाओं के लिए समीक्षकों द्वारा लगातार सराही गईं अनुष्का सेन ने कहा, एक क्राइम-थ्रिलर का हिस्सा बनना बहुत शानदार है जो दर्शकों को अंदेशा लगाने के लिए मजबूर कर देता है। एक ऐसी अप्रत्याशित कहानी का हिस्सा होना जो एक एक्टर को प्रयोग करने और उसके अनुसार इंप्रोवाइज करने का मौका देता है, शानदार है। अगर आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है, तो आपकी रिएक्शन नेचुरल और स्वतःस्फूर्त होगी। स्वांग में हर कैरेक्टर से यही बाहर आने की यही जरूरत है। मुझे विश्वास है कि अपनी क्षमता के अनुसार मैंने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है। मेरे लिए यह सबसे बड़ा लर्निंग एक्सपीरिएंस था।

सीरीज का हिस्सा बनने को लेकर इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हितेन तेजवानी, भी बेहद उत्साहित हैं। वह कहते हैं, भारतीय टेलीविजन के बबली बॉय होने से लेकर मल्टी-लेयर्ड कैरेक्टर प्ले करने तक, निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि मैंने एक लंबा सफर तय किया है। इतने लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा होने के कारण, एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बहुत शानदार है जो आपको एक्टिंग, खुद के बारे में और बहुत कुछ नया सीखने का मौका देता है। इस अभूतपूर्व अवतार ने मेरी वर्सेटिलिटी और पोर्टफोलियो में इजाफा किया है और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा जो इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button