भारत में ONEPLUS का लेटेस्ट लावा रेड एडिशन लॉन्च, फीचर्स देख तुरंत करेंगे आर्डर

वनप्लस ने भारतीय बाजार में वनप्लस 5टी का लावा रेड एडिशन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को 20 जनवरी से एक्सक्लूसिव तौर पर देश में अमेज़न से खरीदा जा सकेगा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारतीय बाजार में वनप्लस 5टी का लावा रेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसके लॉन्चिंग को लेकर बड़ी अटकले लगाई जा रही थी। बता दें कि इस फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज की क्षमता है।

भारत में ONEPLUS का लेटेस्ट लावा रेड एडिशन लॉन्च, फीचर्स देख तुरंत करेंगे आर्डर

 

साथ ही कंपनी इस फोन पर कैशबैक ऑफर भी दे रही है। कंपनी अमेज़न किंडल बुक्स पर डिस्काउंट दे रही है। और 250 रुपये का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा कोटक की तरफ से 12 महीने का फ्री डैमेज प्रोटेक्शन और आइडिया का 18 महीने का 1008जीबी 4जी डेटा ऑफर भी मिल रहा है। दरअसल, कंपनी ने पिछले साल ही यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था। बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.01 इंच का फुल एचडी ऑप्टिक ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉलूशन 1080×1920 पिक्सल है। इसका ऐस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। स्क्रीन पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मौजूद है। 

 

बाकी फीचर्स की बात करें तो बता दें कि, इस फोन में दो कैमरे वाला सेटअप दिया गया है, जो वनप्लस 5 से काफी अलग है। रियर कैमरा सेटअप के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है। प्राइमरी सेंसर अब भी वनप्लस 5 की तरह 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेकंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376के सेंसर है, जिसका अपर्चर भी एफ/1.7 है। OnePlus 5T का फ्रंट कैमरा हर लिहाज से वनप्लस 5 वाला ही है। 

क्या आपको पता है खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड सुंदरियों को भी पीछे छोड़ देती हैं हनी सिंह की वाइफ

 

फोन में 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर दिया गया है। इसका अपर्चर एफ/2.0 है। OnePlus 5T ऐंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर चलेगा। इस फोन में फेस अनलॉक फीचर भी है। वनप्लस 5 की तरह वनप्लस 5टी में भी ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रुपये है।

 

Facebook Comments

You may also like

BIG NEWS: दिवालिया हो सकती है Aircel, ऐसे पोर्ट कराएं अपना मोबाइल नंबर

जो यूजर एयरसेल ऑपरेटर का इस्तेमाल कर रहे