लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर करारा तंज कसा कहा गोलियों की बौछार …….

बिहार की राजधानी पटना में शराब माफियाओं ने एक दिन पहले ही छापेमारी करने पहुंची पुलिस पर फायरिंग की थी. इस घटना को लेकर अब सियासत तेज हो गई है. विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने इस घटना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोल दिया है. रविवार को ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सरकार पर तंज कसा.

तेज प्रताप यादव ने पिछले चुनाव में नीतीश कुमार के चुनावी नारे की तर्ज पर शायराना अंदाज में सरकार और मुख्यमंत्री पर तंज कसा. तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा, “बिहार में बहार है, शराब की लड़ाई में राजधानी के बीचो-बीच गोलियों की बौछार  है. जोर से कहिये “नीतीश कुमार” है.”

वहीं तेजस्वी ने भी इस ट्वीट के जरिए शराब बंदी के मुद्दे पर सरकार को घेरा ही है, साथ ही कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर भी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पटना में आर ब्लॉक रेलवे लाइन के समीप शराब उतारे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शराब माफिया ने फायर झोंक दिया था.

पुलिस पार्टी पर हुए इस हमले में एक पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया था, जबकि एक शराब तस्कर भी घायल हुआ था. दोनों घायलों की हालत नाजुक बताई जाती है.

बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष, नीतीश सरकार को लेकर आक्रामक है. एक दिन पहले ही बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार पर हमला बोला था.

तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि सिर्फ चुनाव के समय ही बड़ी-बड़ी घोषणाएं की जाती हैं. जिसने 15 साल में कुछ नहीं किया, वह दो महीने में क्या करेगा.

Back to top button