लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया निमंत्रण, कहा-भाई की शादी है, आइएगा जरूर

- in बिहार, राज्य

पटना। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। पटना में सभी नाते-रिश्तेदारों के साथ ही खास लोगों को शादी का निमंत्रण पत्र दिया जा रहा है। कहीं तेजप्रताप यादव खुद छोटे भाई तेजस्वी के साथ तो कहीं उनकी बड़ी बहन मीसा भारती कार्ड बांट रही हैं। उधर, दिल्ली में लालू की बेटियां राजलक्ष्मी और रागिनी ने सोनिया गांधी के आवास जाकर उन्हें भी शादी का निमंत्रण पत्र दिया और उन्हें शादी में शामिल होने का आग्रह किया।लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया निमंत्रण, कहा-भाई की शादी है, आइएगा जरूर

राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया है और लिखा है कि आज सोनिया गांधी जी को अपने भाई तेजप्रताप की शादी का कार्ड देने गई थी। उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। इससे पहले बुधवार को तेजप्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ जाकर बिहार के राज्यपाल महामहिम सत्यपाल मलिक को शादी का निमंत्रण पत्र दिया और उनसे शादी में आने का आग्रह किया। उससे पहले मंगलवार को तेजप्रताप ने अपने होने वाले श्वसुर चंद्रिका राय के साथ जाकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को निमंत्रण पत्र दिया और आने का आग्रह किया। उसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के माननीय उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी जी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनूवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है इसमें सब के लिए जगह है।

बता दें कि सुशील मोदी लालू परिवार पर नित नए आरोप लगाते रहते हैं और तेजप्रताप ने उनके बेटे की शादी में सारी राजनीतिक मर्यादाएं लांघते हुए घर में घुसकर मारने की बात कही थी। जिसपर खूब बयानबाजी हुई थी। तेजप्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती ने खुद जाकर सीएम नीतीश कुमार को तेजप्रताप की शादी का निमंत्रण पत्र दिया है और उनसे शादी में शामिल होने का आग्रह किया है। बता दें कि तेजप्रताप की शादी इसी महीने की 12 तारीख राजद नेता चंद्रिका राय की बेटी एेश्वर्या राय से होने वाली है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कांग्रेस का दलित-सवर्ण कार्ड में नहीं विश्वास : मदन मोहन

पटना। तकरीबन 11 महीने के लंबे अंतराल के बाद