शादी से पहले लालू परिवार के लिए बड़ी खुशी, आज जेल से बाहर आएंगे लालू

चारा घोटाला मामलों में सजा काट रहे राजद के राष्ट्रीय (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए बुधवार को पेरोल पर बाहर आएंगे। 
शादी से पहले लालू परिवार के लिए बड़ी खुशी, आज जेल से बाहर आएंगे लालू 
राजद के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधायक भोला यादव ने फेसबुक पोस्ट के जरिए सूचना दी है कि लालू यादव की पेरोल मंजूर  हो गई है। और वह कल पटना के लिए प्रस्थान करेंगे। हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि उन्हें कितने दिनों की पेरोल मिली है।

बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू ने मांगी थी पैरोल

बता दें कि लालू ने पांच दिन की पैरोल मांगी थी। लालू के वकील और उनके करीबी सहयोगी ने इस बात की जानकारी दी थी। तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या पटना में 12 मई को परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। 

भोला यादव ने बताया था कि लालू प्रसाद यादव ने पुलिस महानिरीक्षक जेल के समक्ष सोमवार को 10 मई से 14 मई तक पैरोल के लिए आवेदन किया है। उन्होंने फोन पर कहा कि हमें उम्मीद है कि हमारे नेता को उनके बेटे के विवाह समारोह में भाग लेने से वंचित नहीं किया जाएगा। उन्हें शादी समारोह में भाग लेने की इजाजत मिल जाएगी और निश्चित ही वह इस समारोह में शामिल होंगे। यह एक ऐसा अवसर है जो जीवन में एक बार ही आता है। वहीं रांची में लालू प्रसाद के वकील प्रभात कुमार ने भी बताया राजद प्रमुख ने बेटे की शादी समारोह में भाग लेने को लेकर पांच दिन की पैरोल के लिए आवेदन किया है। 

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने पिछले हफ्ते भी अस्थायी जमानत के लिए झारखंड उच्च न्यायालय के समक्ष आवेदन दिया था। हालांकि वकीलों की हड़ताल की वजह से इस पर सुनवाई 11 मई तक के लिए स्थगित हो गई थी। यही वजह है कि इस बार लालू ने पुलिस महानिरीक्षक जेल के समक्ष इस बारे में अपना आवेदन दिया है।  

सगाई समारोह में नहीं हो सके थे शामिल
लालू प्रसाद यादव जेल में होने के कारण बेटे तेज प्रताप के सगाई समारोह में भी शामिल नहीं हो सके थे। तेज प्रताप ने पटना में एक समारोह में 18 अप्रैल को ऐश्वर्या से सगाई की थी। इस मौके पर तेज प्रताप ने एक ट्वीट में कहा था, ‘आई मिस यू पापा’।

 
Back to top button