टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट के घर में आई ‘लक्ष्मी’, भारतीय बल्लेबाज उत्साहित

- in खेल

टीम इंडिया के क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा गुरुवार को पिता बन गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुजारा की पत्नी पूजा पाबरी ने बेटी को जन्म दिया है। भारतीय बल्लेबाज इस खबर के बाद बेहद उत्साहित हुए। वह जल्द ही अपने फैंस से सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस खबर को साझा करना चाहेंगे।

टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट के घर में आई 'लक्ष्मी', भारतीय बल्लेबाज उत्साहितबता दें कि बेबी गर्ल पुजारा दंपति की पहली संतान हैं। पुजारा पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी साझा कर चुके थे। तब से उनके फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि पहले बच्चे का जन्म कब होगा। हाल ही में पुजारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी कि वह इस साल अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे हैं।

पुजारा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हम इस साल अपनी बड़ी खुशी की उम्मीद कर रहे हैं। सबके लिए आने वाला वर्ष खुशियों से भरा हो जैसा हमारे लिए होने वाला है।’
इससे पहले पुजारा ने अपनी शादी की सालगिरह पर भी एक ट्वीट करके घर में आने वाली खुशी की जानकारी दी थी। तब पुजारा ने लिखा, ‘5 साल एकसाथ और लिटिल वन आने में हैं।’ चेतेश्वर पुजारा और पूजा पाबरी की शादी 13 फरवरी 2013 को राजकोट में हुई थी।

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट