लेडी टीचर ने खुद उतारे छात्र के कपड़े, बोली सेक्स करो वरना फंसा दूंगी

पटना. टीचर को इस संसार में बहुत आदर के साथ देखा जाता है क्योंकि माता-पिता के बाद टीचर ही होते हैं जिनसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता है तथा टीचर और छात्र के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है लेकिन बिहार के एक जिले में इस पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है.लेडी टीचर ने खुद उतारे छात्र के कपड़े, बोली सेक्स करो वरना फंसा दूंगी

यहां एक सरकारी स्कूल की टीचर के द्वारा स्कूल में ही पढऩे वाले एक नाबालिग बच्चे को धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. मामला बिहार के बक्सर जिले के डुमराव गांव का है. यहां एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका रोज-रोज एक 14 साल के बच्चे को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती थी. शिक्षिका पीडि़त बच्चे को उसे जान से मारने और उसके माता-पिता को झूठे केस में फसाने की धमकी देती थी.

एक दिन मैडम ने बच्चेे के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके कपड़े उतार दिए और उसके अंगों के साथ छेड़छाड़ करने लगी. बच्चा टीचर की रोज-रोज की इन हरकतों से परेशान हो गया था और एक दिन बच्चे ने रोते हुए घर जाकर अपने परिजनों को सारी बात बताई. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर जिले के एसपी के पास गए और उन्हें सारी बात बताई और उन्हें मैडम की एक ऑडियो टेप भी सुनाई जिसमें टीचर द्वारा स्टूडेंट से की गई अश्लील बातचीत तथा धमकी के साबूत थे. रिकॉर्डिंग सुनने के बाद एसपी ने उक्त शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है. पीडि़त नाबालिग छात्र की मां शकुंतला देवी का कहना है कि शिक्षिका हमारे बेटे की हत्या करवा सकती है.

Back to top button