कुमार सानू ने इस बच्चे की कहानी सुनकर भावुक होकर दिए 1 लाख रुपए…

इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है और इसी बीच चर्चा में आ गया है छोटे बच्चों का सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा में लिटिल चैंप्स (Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs). इस शो में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं. वहीं इसी बीच कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो अपने टैंलेट से तो चौंका ही रहे हैं, इसके साथ ही छोटी सी उम्र में उनके संघर्षों की कहानी भी सभी को हैरान कर रही है. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, एक बच्चे की कहानी सुनकर जजेस में से एक कुमार सानू (Kumar Sanu) ऐसे इमोशनल हो गए कि उन्होंने उसे 1 लाख रुपए देने का ऐलान कर दिया.

इन दिनों टीवी रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के सीजन 8 का मेगा ऑडिशन चल रहा है. इस दौरान नागपुर के 9 साल के कंटेस्टेंट ग्रांथिक ऑडिशन के लिए आए. उन्होंने अपनी गायिकी से तीनों जजेज यानी कुमार सानू, अल्का यागनिक और उदित नारायण के साथ-साथ ऑडिएंस का भी दिल जीत लिया. हालांकि, उन्हें आगे जाने का मौका नहीं मिला क्योंकि तीनों जज को लगा कि अभी उन्हें और प्रैक्टिस की जरूर

शो को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो जजेज ने स्टेज पर ग्रांथिक की मां को भी बुलाया. वहीं इस दौरान उनकी मां ने जो बताया उसे सुनकर सभी इमोशनल हो गए. उनकी मां ने बताया कि ग्रांथिक का कोई सरनेम नहीं है क्योंकि जब वो पैदा हुए थे तब उनके पिता ने उन्हें स्वीकार करने से मना कर दिया था. उनकी मां ने अकेले अपने बेटे की परवरिश की है. उन्होंने बताया कि ग्रंथिक को म्यूजिक क्लास भेजने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं हैं.

ये कहानी सुनकर सभी बेहद इमोशनल हो गए और कुमार सानू ने तो ग्रांथिक की आर्थिक मदद करने का फैसला किया. उन्होंने ग्रांथिक को 1 लाख रुपए दिए, इसके साथ ही एक साइकिल भी गिफ्ट की. साइकिल पाकर ग्रांथिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वहीं आर्थिक मदद पाकर उनकी मां की आंखों में भी खुशी के आंसू दिखाई दिए.

Back to top button