…तो इस वजह से ‘कृष्णा चली लंदन’ के एक्टर को सेट पर पड़े थप्पड़

- in मनोरंजन, वायरल

टीवी एक्टर गौरव सरीन को स्टार प्लस के शो ‘कृष्णा चली लंदन’ में एक सीन में परफेक्शन लाने के लिए 10 बार थप्पड़ खाने पड़े....तो इस वजह से 'कृष्णा चली लंदन' के एक्टर को सेट पर पड़े थप्पड़

इस बारे में बोलते हुए गौरव ने कहा, ” पूरे सीन को इस तरह शूट किया जाना था कि थप्पड़ मारने वाला सीक्वेंस अच्छी तरह नजर आए. यह 10 थप्पड़ खाने के बाद ही परफेक्ट हुआ और इस कारण मेरे गाल लंबे समय तक लाल रहे.”

वे कहते हैं, “मैं हर सीन को शूट करने के लिए री-टेक्स के महत्व को समझता हूं और मैं शॉट के लिए अपना बेस्ट देना चाहता था. चूंकि मैं अपने ऑनस्क्रीन पिता के बहुत करीब हूं, इसलिए हमारा आपस में गहरा जुड़ाव है. सीक्वेंस के बाद हम एक दूसरे को गले लगाते हैं.”

हाल ही में स्टार प्लस पर शुरू हुआ ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गौरव की तरह फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो सीन में परफेक्शन के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

पद्मावत में रणवीर सिंह ने भी खाए थे थप्पड़

फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह को फिल्‍म के एक सीन के लिए रजा मुराद से थप्‍पड़ खाना था. भंसाली इस सीन को परफेक्‍ट देखना चाहते थे, इसलिए सीन को बार-बार दोहराया गया. आखिरकार रजा मुराद से 24 थप्‍पड़ खाने के बाद भंसाली ने सीन को हां कहा.

A post shared by Gaurav Sareen (@gaurav_sareen) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के