साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद कोहली का धोनी पर बड़ा बयान, कहा…

- in खेल

इन दिनों भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और टेस्ट और वन डे श्रृंखला के बाद अब 3 मैचों की टी 20 श्रृंखला शुरू हो गयी है . जिसका पहला मैच कल यानि 18 फरवरी को जोहानिसबर्ग में खेला गया . दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने धमाकेदार शुरुआत की. शिखर धवन ने 72 रनों की पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में 203 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद कोहली का धोनी पर बड़ा बयान, कहा…इसके जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 175 रन ही बना सकी और इस तरह पहले मैच में साउथ अफ्रीका को 28 रन से हरा दिया और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है . इसके साथ ही 5 विकेट लेने के लिए भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ़ द मैच भी दिया गया .

आपको बता दें कि इसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सभी खिलाडियों की तारीफ करते हुए कहा कि पहले तो हमारे बल्लेबाजो ने अच्छी बल्लेबाजी की जिसकी बदौलत हमने मेह्बन टीम के सामने एक बड़ा लक्ष्य रखा और इसके बाद हमारे गेंदबाजो ने भी शानदार गेंदबाजी की . इसके बाद कोहली ने धोनी को लेकर भी बड़ा ब्यान दिया, यदि आप जानना चाहते हो कि कोहली ने धोनी की लेकर क्या कहा तो नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

देखिये विडियो :-

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व