नाभि में शराब लगाने के ये चमत्कारी फायदें जानकर आप रह जाएंगे हक्के-बक्के…बस सही तरीका जान लें

- in हेल्थ

नई दिल्ली : शराब सेहत के लिए काफी हानिकारक है। आप तो रोजाना TV या अखबारो में इसके विज्ञापन भी देखते ही होंगे। बिहार सरकार ने बिहार में शराब से लेकर बियर तक पर भी पावंदी लगा दी है।

नाभि में शराब लगाने के चमत्कारी फायदें जानकर आप रह जाएंगे हक्के-बक्केहमने हमेशा शराब से होने वाले नुक्सान के बारे में ही सुना है। लेकिन आज हम आपको बताते है शराब से होने वाले कुछ फायदों के बारे में। शराब का ये सबसे बेहतरीन उपाय ऐंठन और मांसपेशियों के भारी दर्द के इलाज में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसे काफी फायदे होंगे। दर्द दूर होगा। अगर आप सभी पेट में दर्द का इलाज करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और आराम न मिल रहा हो तो शराब आपके काम आ सकती है

नाभि पर शराब लगाने से पेट दर्द हो जाता है ठीक

चलिए जानते है विस्तार से किस तरह से करें इसका इस्तेमाल – आपको एक छोटा सा कॉटन के टुकड़े को शराब में काफी अच्छी तरह से भिगोना है और अपनी नाभि पर रखना है। इससे आपका दर्द एकदम सही हो जाएगा।

दो बड़ी चम्मच में शराब लें और कॉटन की एक छोटी बॉल पूरी तरह भिगोकर नाभि और बेली बटन पर रखें
दो बड़ी चम्मच में शराब लें और कॉटन की एक छोटी बॉल पूरी तरह भिगोकर नाभि और बेली बटन पर रखें। तकरीबन 10-20 मिनट के बाद कॉटन हटा दें इसके प्रयोग से आपका दर्द दूर होने लगेगा ये खबर वायरल खबरों पर आधारित है और जानकारी हेतु आप डॉक्टर से सम्पर्क कर ले धन्यावद।

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के